दो छात्र कॉलेज में 1 लड़की के पीछे लड़ पड़े

दो छात्र कॉलेज में 1 लड़की के पीछे लड़ पड़े

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित Amity University के लॉ कॉलेज में एक विद्यार्थी ने दूसरे स्टूडेंट पर धारधार चाक़ू से हमला कर दिया. इस हमले में एक विद्यार्थी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस टकराव की वजह एक स्त्री मित्र थी. आरोपी विद्यार्थी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और Amity University प्रशासन ने दोनों को निलंबित कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के Amity University के लॉ कॉलेज के विद्यार्थी चंद्रभूषण भारद्वाज और सुधांशु के बीच टकराव हो गया. चंद्रभूषण वाराणसी का निवासी है, जबकि सुधांशु चंदौली का रहने वाला है. दोनों सातवें सेमेस्टर में पढ़ रहे थे. इस दौरान क्लास समाप्त होते ही सुधांशु ने चंद्रभूषण के ऊपर धारदार चाक़ू से वार कर दिया. इस दौरान क्लास में खलबली मच गया. खून से लथपथ चंद्रभूषण को क्षेत्रीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी सुधांशु पहले एक लड़की से बात करता था, इसके बाद लड़की ने सुधांशु से बात करना बंद कर चंद्रभूषण से वार्ता चालु कर दी.

इसके चलते कई बार चंद्रभूषण और सुधांशु में झड़प हो चुकी है. सोमवार को चंद्रभूषण पर आरोपी सुधांशु ने धारदार चाक़ू से हमला कर दिया. इस हमले के दौरान क्लास में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई. शीघ्र में चंद्रभूषण को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस मुद्दे में ADCP पूर्वी अली अब्बास ने बोला कि सुधांशु को हिरासत में ले लिया गया है, दोनों कॉलेज के बाहर हॉस्टल में रहते हैं, किसी लड़की से बात करने को लेकर दोनों में टकराव हुआ.