घर के मुखिया ने पत्नी, बेटा, बहू और पोते की बेरहमी से की हत्या

घर के मुखिया ने पत्नी, बेटा, बहू और पोते की बेरहमी से की हत्या

लुधियाना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शहर के मयूर विहार इलाके में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी।

उसके बाद मौके से भाग निकला। आरोपी का नाम राजीव सोंडा है। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। वह अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर केस को रजिस्टर कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है।

घटना के बाद से डरे हुए हैं लोग
इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में दहशत है। लोग बेहद डरे हुए हैं। उन्होंने आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

इस मामले में लुधियाना के एडीसीपी समीर वर्मा ने बताया कि पड़ोसियों का कहना है कि मंगलवार सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो वो मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचने पर मकान के अंदर खून ही खून हर तरफ नजर आ रहा था। कमरे में चारों तरफ लाशें ही लाशें पड़ी थी।

प्रॉपर्टी का काम करने वाले राजीव ने अपनी पत्नी, बेटा, बहू और पोते को तेज धार हथियार से उन पर हमला करके उनकी जान ले ली थी।

आरोपी मां को लेकर कार से हुआ फरार
ये भी मालूम पड़ा कि इस बारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी मां को साथ लेकर वहां से भाग निकला है। पुलिस को जैसे ही इस वारदात की सूचना मिली।

उनकी टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पड़ताल जारी है।

उधर अब ऐसी भी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि आरोपी जिस गाड़ी से भाग रहा था वह रोड पर ही किसी चीज से टकरा गई। इस दौरान उसके अंदर आग लग गई। जिसके बाद आरोपी राजीव सोंडा जलती कार छोड़कर अपनी मां को लेकर भाग निकला।


चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च       सिंह और धनु का भाग्य देगा साथ, राशिफल से जानें बाकी का हाल       लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए लगाना होगा ‘0’, आज से बदल गया नियम       Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए       रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका!       केवल 25 में पाए लाखों का मुनाफा, यहां देखें पूरी जानकारी       सोने-चांदी के दाम में क्यों आ रहे उतार-चढ़ाव, ऐसे करें निवेश       यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा       खतरे में दुनिया, खत्म हो रहा जिंदगी जीने का सहारा       1.9 ट्रिलियन डॉलर के रिलीफ पैकज का ऐलान, जो बाइडन का अमेरिकियों को तोहफा       बांग्लादेश को आया गुस्सा! अमेरिका के बयान पर भड़का       कोरोना से दुनिया में तबाही, चमगादड़ों की मिली नई प्रजाति       भूकंप से बिछी लाशें, जोरदार झटकों से गिरी 60 से ज्यादा इमारतें       ट्रंप का चीन को बड़ा झटका! ब्लैकलिस्ट हुईं ये मशहूर कंपनियां       कैद हुई WHO टीम, अब तो चीन ने तोड़ दी सारी हदें       अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर       नसों में उगा मशरूम, युवक की इस हरकत ने पहुंचाया अस्पताल       अमेरिकी कबूतर को सजा: तय किया 13 किमी का सफर, जाने       राष्ट्रपति जो बाइडेन खाते में भेजेंगे इतने रुपए, अमेरिका का हर आदमी होगा लखपति       अमेरिका में बिडेन का बड़ा ऐलान, सबको मिलेंगे 1-1 लाख रुपये