सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बची बाइक चालक की जान

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बची बाइक चालक की जान

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख एक पल के लिए आपकी सांसे रुक जाएंगी। यह वीडियो रोंगटे खड़े करने वाला है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी व्यस्त सड़क पर गाड़ियां का आवागमन जारी है। कई बाइकर्स भी आ जा रहे हैं। बारिश होने के चलते सड़क पर फिसलन जैसी स्थिति बन गई है। कई जगहों पर गड्ढों के स्पॉट भी देखे जा रहे हैं और उनमें बारिश का पानी भरा हुआ है।


उस समय एक व्यक्ति पत्नी और बच्चे के साथ बाइक पर सवार होकर सड़क से गुजर रहा होता है। तभी एक ट्रैक्टर-ट्राली भी विपरीत दिशा से आ रहा होता है। जलजमाव होने की वजह से व्यक्ति को गढ्ढा नजर नहीं आता है और वह बाइक लेकर गढ्ढे में गिर जाता है। इस दौरान व्यक्ति और पीछे बैठी महिला अपने बच्चे के साथ ट्रैक्टर की ट्राली के नीचे आ जाते हैं। महिला अपने बच्चे के साथ सुरक्षित बच निकलती है, लेकिन व्यक्ति ट्राली के पहिए के नीचे आ जाता है।


उस समय बड़ा चमत्कार देखने को मिलता है। व्यक्ति के सिर से ट्राली गुजरने के बाद भी व्यक्ति की जान बच जाती है। वीडियो देख ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति को खरोंच भी नहीं आती है। हालांकि, व्यक्ति कुछ पल के लिए अपना मानसिक संतुलन खो बैठता है। उसे समझ नहीं आता है कि आखिर उसकी जान कैसे बच गई है। तभी एक व्यक्ति दौड़कर आता है और बाइक चालक को उठाकर कुशल मंगल पूछता है। ट्राली वाला भी कुछ पल के लिए रुक जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ट्राली वाले को कुछ कह रही है। वहीं, कुछ लोग बाइक चालक की मदद कर रहे हैं। खबरों की मानें तो यह घटना गुजरात के दाहोद की है।


इस वीडियो को सेवा अधिकारी ने शेयर किया है

इस वीडियो को भारतीय सेवा अधिकारी Rupin Sharma IPS ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ट्रैक्टर का पूरा पहिया सर के उपर से होकर गुज़र गया लेकिन बाइक चालक को कुछ नहीं हुआ। वहीं, कुछ लोगों ने पसंद कर कंमेटस किए हैं। युजर्स ने व्यक्ति की जान बचने की घटना को बड़ा चमत्कार बताया है।


बंदर से मस्ती करना पड़ा महंगा, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

बंदर से मस्ती करना पड़ा महंगा, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

बंदर स्वभाव से काफी चंचल होता है। वह एक जगह स्थिर होकर बैठना पसंद नहीं करता है। साथ ही नकल करने में भी बंदर आगे रहता है। एक बार पता लग जाने के बाद बंदर उस कार्य को करने में देर नहीं करता है। यह वीडियो प्रमाण है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में व्यक्ति को बंदर के साथ मस्ती करना महंगा पड़ा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक पार्क में बंदर आराम फरमा रहा है। वह बेहद शांत है। इससे साफ़ पता चलता है कि वह मंत्रणा कर रहा है। तभी एक व्यक्ति भी पार्क में आ जाता है।

यह पार्क मॉल के बेहद नजदीक है। इससे पता लग रहा है कि बंदर खाने-पीने की साथ ठंडी हवा के लिए पार्क में आता है। तभी व्यक्ति बंदर के पास आकर बैठ जाता है और बंदर के साथ मस्ती करने लगता है। व्यक्ति इधर-उधर अपनी नजर घुमाता है, तो व्यक्ति की नजर एक डंडे पर पड़ती है। वह डंडे को उठाकर लाता है और बंदर को डंडे से कैसे पीटा जाता है। इसकी ट्रेनिंग देने लगता है।

इसी क्रम में वह कई बार बंदर को डंडे से मारना सिखाता है। हालांकि, इसमें वह सफल नहीं हो पाता है। जब कई बार भी मारने के बाद वह बंदर को नहीं सीखा पाता है, तो डंडा छोड़ देता है। बंदर भी इसी फ़िराक में था। जैसे ही व्यक्ति डंडा छोड़ता है। उसी समय बंदर डंडा उठाकर जोर की लगाता है। इससे व्यक्ति की बोलती बंद हो जाती है। वहीं, आसपास खड़े सभी लोग व्यक्ति की बचकानी हरकत देखकर हंसने लगते हैं।  डंडे की चोट से व्यक्ति के दिमाग की बत्ती गुल हो जाती है। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है।