यहाँ न्यूड होकर मेड करती हैं अपने घरों में काम, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

यहाँ न्यूड होकर मेड करती हैं अपने घरों में काम, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

आजकल लोग अपने घरों में मेड रखते है। आपने घर में भी मेड रखी होंगी ऐसी मेड जो आपके घर का पूरा कर देती हैं। लेकिन आपके घर कोई न्यूड होकर नहीं करती होंगी काम। आज हम आपको ऐसी ही मेड के बारे में बताने जा रहे हैं जो घरों में न्यूड हो कर काम करती हैं। दरअसल, ब्रिटैन में लोगो को Nude मैड की सेवा दी जा रही है। ये मेड Naturist Nude, Cleaning Service नाम की कंपनी इस सेवा को उपलब्ध करवा रही है।

न्यूड होकर करती है काम:

इसके लिए वह मैड को ,800 यूरो प्रति घंटा की दर से तंखा दे रहे है। इस जॉब को करने वाली लड़कियों को घर की सफाई करने के दौरान केवल चप्पल और दस्ताने पहनने की अनुमति होगी। इन लड़कियों को जिस भी घर में काम करने के लिए भेज जायेगा, उस घर के मालिक से एक कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करवाया जायेगा।

क्या होती है इनकी शर्त:

जिसमे साफ़ लिखा है की इन लड़कियों के साथ किसी भी तरह का गलत व्यवहार या टच करने की मनाही है।ऐसा करने वाले पर क़ानूनी कार्यवाई की जाएगी। इन सब के बाद मेड इनके घरों में न्यूड हो कर काम करती हैं।


बंदर से मस्ती करना पड़ा महंगा, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

बंदर से मस्ती करना पड़ा महंगा, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

बंदर स्वभाव से काफी चंचल होता है। वह एक जगह स्थिर होकर बैठना पसंद नहीं करता है। साथ ही नकल करने में भी बंदर आगे रहता है। एक बार पता लग जाने के बाद बंदर उस कार्य को करने में देर नहीं करता है। यह वीडियो प्रमाण है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में व्यक्ति को बंदर के साथ मस्ती करना महंगा पड़ा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक पार्क में बंदर आराम फरमा रहा है। वह बेहद शांत है। इससे साफ़ पता चलता है कि वह मंत्रणा कर रहा है। तभी एक व्यक्ति भी पार्क में आ जाता है।

यह पार्क मॉल के बेहद नजदीक है। इससे पता लग रहा है कि बंदर खाने-पीने की साथ ठंडी हवा के लिए पार्क में आता है। तभी व्यक्ति बंदर के पास आकर बैठ जाता है और बंदर के साथ मस्ती करने लगता है। व्यक्ति इधर-उधर अपनी नजर घुमाता है, तो व्यक्ति की नजर एक डंडे पर पड़ती है। वह डंडे को उठाकर लाता है और बंदर को डंडे से कैसे पीटा जाता है। इसकी ट्रेनिंग देने लगता है।

इसी क्रम में वह कई बार बंदर को डंडे से मारना सिखाता है। हालांकि, इसमें वह सफल नहीं हो पाता है। जब कई बार भी मारने के बाद वह बंदर को नहीं सीखा पाता है, तो डंडा छोड़ देता है। बंदर भी इसी फ़िराक में था। जैसे ही व्यक्ति डंडा छोड़ता है। उसी समय बंदर डंडा उठाकर जोर की लगाता है। इससे व्यक्ति की बोलती बंद हो जाती है। वहीं, आसपास खड़े सभी लोग व्यक्ति की बचकानी हरकत देखकर हंसने लगते हैं।  डंडे की चोट से व्यक्ति के दिमाग की बत्ती गुल हो जाती है। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है।