महिला ट्रेनर ने मगरमच्छ के साथ किया खतरनाक स्टंट, बाल-बाल बची जान

महिला ट्रेनर ने मगरमच्छ के साथ किया खतरनाक स्टंट, बाल-बाल बची जान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक महिला ज़ू में लोगों को मगरमच्छ के बारे में बता रही है। इसके लिए वह एक तालाब में कई मगरमच्छों के बीच है। कई छोटे-मोटे मगरमच्छ इधर-उधर घूम रहे हैं। जबकि बड़ा वाला मगरमच्छ अपना मुंह खोले आराम फरमा रहा है।


इससे पहले भी महिला ट्रेनर कई बार बड़े वाले मगरमच्छ के साथ रह चुकी हैं। इसलिए दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते और पहचानते हैं। हालांकि, इस बार महिला ट्रेनर की उस समय सांसे अटक गई। जब मगरमच्छ ने थोड़ी सी शरारत कर दी। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि जब महिला ट्रेनर लोगों को मगरमच्छ के मुंह और दांत के बारे में बताती है तो वह मगरमच्छ के मुंह के अंदर हाथ ले जाती है।

जबकि मगरमच्छ को शायद यह बात पसंद नहीं आती है और पलक झपकते ही अपने मुंह को बंद कर लेता है। यह माजरा महज एक सेकंड का होता है। तब तक महिला ट्रेनर अपना हाथ बाहर कर लेती है। अगर एक सेकेंड और देरी होती तो महिला ट्रेनर को गंभीर चोट लग सकती थी। उस समय यह दृश्य देखकर सभी लोग दंग रह जाते हैं। कुछ की आवाजें थम सी जाती है तो कुछ लोग ओह  नो ! कह उठते हैं।

इस वीडियो को Buitengebieden ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- नो वे। Buitengebieden के इस वीडियो को अब तक 8 लोग देख चुके हैं। वहीं, सौ से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिनमें उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया है। 


एक बेघर ने मांगी मदद तो अजनबी युवक ने दे दिया पिन सहित अपना एटीएम कार्ड

एक बेघर ने मांगी मदद तो अजनबी युवक ने दे दिया पिन सहित अपना एटीएम कार्ड

इंग्लैंड के न्यूकैसल इलाके में एक बार के बाहर दो दिन पहले एक अनोखा नजारा देखने को मिला। इस बार के सामने पड़े टेबल पर बैठे शख्स से गरीब सा दिखने वाला व्यक्ति मिलने आता है और उसे रसीद सहित एक बैंक कार्ड लौटाता है। पता चलता है कार्ड लौटाने वाला कोई बेघर इंसान था जिसने इस व्यक्ति से कुछ पैसे मांगे और उसने अपना एटीएम कार्ड ही उसे पकड़ा कर कहा कि वो खुद ही पैसे निकाल ले। इसके बाद उस बेघर शख्स ने 20 पाउंड निकाल लिए और वही एटीएम कार्ड स्लिप के साथ युवक को वापस लौटाता दिखाई दिया। ये घटना सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल

डेलीमेल और मिरर के मुताबिक जेक फेडा नाम के एक फेसबुक यूजर ने अपने पेज पर इस घटना का वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक दाढ़ी वाला शख्स बार के सामने बैठे युवक के पास आता है और उसे उसका बैंक कार्ड और स्लिप लौटाता है। जेक के बारे में पता चला है कि वो एक एक बिल्डर है जो उस दौरान छुट्टी पर था और पास के नाइटक्लब में मौजूद था। उसने बताया कि वे अक्सर देखते हैं कि इस इलाके में काफी सारे बेघर लोग राहगीरों से पैसे मांगते रहते हैं। उस दिन बार में कुछ युवक एक ग्रुप में बैठे थे, जब वो शक्स आया और छुट्टे पैसे मांगने लगा। तब उनमे से एक युवक ने कहा कि उसके पास अभी कुछ नहीं है, और कार्ड और पिन नंबर दे कर कहा कि अपने लिए 20 पाउंड निकाल लो।

आए ढेरों कमेंट

जेक को ये बहुत दिलचस्प लगा उसने अपना मोबाइल फोन निकालकर कैमरा ऑन किया, और रिकॉर्ड करने लगा। थोड़ी देर बाद बेघर युवक वहां वापस आया और उसने उस भले अजनबी को उसका बैंक कार्ड स्लिप के साथ वापस लौटा दिया। इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद एक दिन में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा और सैंकड़ों लोगों ने कमेंट किए। ज्यादातर लोगों ने कार्ड देने वाले और वापस लौटाने वाले दोनों की जमकर तारीफ की है।


Nia Sharma ने रवि दुबे को बताया 'बेस्ट किसर मैन' तो अब एक्टर ने किया रिएक्ट, कहा...       कल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज़ और फ़िल्में       Kiston Song: जाह्नवी कपूर-राजकुमार राव की फिल्म 'रूही' का दूसरा गाना 'किस्तों' रिलीज       Zeenat Aman के इंडस्ट्री में इतने साल पूरे होने पर भावुक हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली       इस एक्ट्रेस के साथ जब शख्स ने भीड़ में की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस भी हुईं हैरान       इन खिलाड़ियों को मिली जगह, इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान       जिम को देखकर चौंके भारतीय खिलाड़ी, दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम के मुरीद हुए क्रिकेटर       पहले उनके खिलाफ खेला, अब उनके साथ खेलने को बेताब हूं : राहुल तेवतिया       T20 सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का चयन क्यों नहीं हुआ       इंग्लैंड के खिलाफ T20 और वनडे सीरीज में कमेंट्री करेगा ये भारतीय विकेटकीपर       कस्तूरबा गांधी: सफलता के पीछे रहा अहम योगदान, बापू का हर कदम पर दिया साथ       जिनके निधन पर आज रो रहा देश का हर किसान, जानिए कौन हैं दातार सिंह       महाराष्ट्र में मचा हाहाकार, 34 जिलों में तत्काल हाई अलर्ट जारी       नारायणसामी ने दिया इस्तीफा: पुडुचेरी में गिरी कांग्रेस सरकार       7 बार चुनकर पहुंचे थे लोकसभा, मुंबई के होटल में मिला इस दिग्गज नेता का शव       लाइलाज नहीं है डिप्रेशन और कम उम्र में भी हो सकती है इसकी समस्या, जानें       बहुत ही आसानी से पा सकते हैं बढ़ते वजन से छुटकारा, बस करने होंगे रूटीन में ये जरूरी बदलाव       शुगर लेवल कंट्रोल करना है तो नाश्ते में शामिल करें ये 5 जादुई चीज़ें       डेंगू में रामबाण इलाज है बकरी का दूध, जानें       गर्मियों में कूल और हेल्दी रहने के लिए खाएं फ्रूट कस्टर्ड, जानें