आप के सीएम उम्मीदवार कोठियाल के कार्यक्रम में मोदी समर्थक युवती का हंगामा, कहा...

आप के सीएम उम्मीदवार कोठियाल के कार्यक्रम में मोदी समर्थक युवती का हंगामा, कहा...

शहर में आयोजित आम आदमी पार्टी की जनसभा में उस समय बवाल हो गया जब एक युवती आप के कार्यक्रम में मंच पर आ गई। युवती ने मोदी को निष्ठा से काम करते हुए बताते हुए हंगामा किया। साथ ही आप के कार्यक्रम पर सवाल उठाने लगी। कार्यकर्ताओं ने उसके हाथ से माइक छीन लिया तो रोने लगी। उसने कहा कि मैं कर्नल कोठियाल से कुछ सवाल करना चाहती हूं। इसी बीच पुलिस ने बमुश्किल युवती पर काबू पाकर उसे आयोजन स्थल से दूर किया।

शनिवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा रैली और जनसभा का आयोजन किया गया। दोपहर करीब दो बजे पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल मल्लीताल श्रीराम सेवक सभा में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच एक युवती मंच पर चढ़ गई, जो कर्नल कोठियाल से कुछ सवाल करने की बातें कह रही थी। पर कार्यकर्ताओं ने युवती की बात को अनसुना कर दिया। करीब 15 मिनट बाद जब कोठियाल का संबोधन समाप्त हुआ तो युवती माइक छीनने पर उतारू हो गई। और भरे मंच से कर्नल कोठियाल से सवाल किए जाने की बात करने लगी। इसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने युवती से माइक जीना तो वह भड़क गई। और रोते हुए उसमें भरे मंच में हंगामा खड़ा कर दिया। इसी बीच कोतवाल प्रीतम सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मंच पर पहुंच गए। बमुश्किल युवती पर काबू पाया और उसे आयोजन स्थल से दूर ले गए। युवती ने पत्रकारों से रूबरू होकर कहा कि प्रधानमंत्री देश हित के लिए कार्य कर रहे है। उनके खिलाफ बोलना न्यायोचित नहीं है। इस तरह के राजनैतिक आयोजनों में प्रदेश हित की बात तो नहीं होती, पार्टियां महज एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप ही करती है।

राजनीतिक आयोजन में  किसी अन्य पार्टी समर्थक द्वारा हंगामा किए जाने से आप कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए। साथ ही आप नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह जानबूझकर इस तरह का विरोध खड़ा करवा रहे हैं। पूछताछ में है युवती ने बताया कि वह मोदी की समर्थक है। मंच से देश के प्रधानमंत्री को लेकर गलत बयान करना न्यायोचित नहीं है। कहा कि वह इतने वर्षों से देखते हुए आ रही हैं कि कोई भी सरकार प्रदेश का विकास तो नहीं कर पाई। मगर चुनाव के ठीक पहले जनसभा, रैली जैसे आयोजन करके दूसरी पार्टी पर आरोप प्रत्यारोप कर बस जनता को बरगलाने का काम किया जाता है।


महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज में दाखिले का ट्रायल, रणजीत रावत की प्रेस व धरनों पर रहेगी नजर

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज में दाखिले का ट्रायल, रणजीत रावत की प्रेस व धरनों पर रहेगी नजर

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कालेज देहरादून में प्रवेश पाने का आज (मंगलवार) मौका है। जिला खेल अधिकारी अख्तर अली ने बताया कि जिला स्पोर्ट्स स्टेडियम हल्द्वानी में सुबह 10 बजे से ट्रायल होंगे। हॉकी, क्रिकेट, एथलेटिक्स प्रतियोगिता के प्रतिभागियों को चयनित किया जाएगा।

कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष की प्रेस वार्ता रामनगर में 

कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत सिंह रावत आज रामनगर में प्रेस वार्ता करेंगे। दोपहर 11:30 बजे से होने वाली प्रेस वार्ता में आपदा पीडि़तों की मदद व अन्य राजनीतिक बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी।  


मुख्य अभियंता कार्यालय में होगा धरना-प्रदर्शन

जल निगम के राजकीयकरण की मांग को लेकर आंदोलन की शुरूआत हो चुकी है। मंगलवार को कर्मचारी दूसरे दिन भी मुख्य अभियंता कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन करेंगे। कर्मचारियों ने ऐलान किया है कि 27 अक्टूबर तक मामले में फैसला नहीं लिया गया तो उग्र हड़ताल की जाएगी। कर्मचारियों का आरोप है कि समय पर वेतन नहीं देने के साथ-साथ पेंशन व अन्य सुविधाओं से उन्हें वंचित किया जा रहा है। राजकीयकरण की मांग से सरकार को फायदा ही होगा।


एसटीएच के उपनलकर्मियों का धरना आज भी जारी

समान कार्य समान वेतन व नियमितिकरण की मांग को लेकर एसटीएच के उपनलकर्मियों का धरना मंगलवार को भी जारी रहेगा। कर्मचारी 10 बजे बजे बुद्ध पार्क में बैठेंगे और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। एसटीएच उपनलकर्मचारी संघ के अध्यक्ष पीएस बोरा ने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होगी, आंदोलन जारी रहेगी। कहा कि उनके सब्र की परीक्षा ली जा रही है।


गुरु वंदन व छात्र अभिनंद कार्यक्रम

भारत विकास परिषद शाखा काठगोदाम का संस्कार कार्यक्रम गुरु वंदन-छात्र अभिनंद कार्यक्रम एमबी इंटर कालेज में आज सुबह डेढ़ बजे से होगा। यह जानकारी शाखा के प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. विनय खुल्लर ने दी है।