आगरा के ताजगंज क्षेत्र में एक खेत में युवक व युवती ने लगाई फांसी

आगरा के ताजगंज क्षेत्र में एक खेत में युवक व युवती ने लगाई फांसी

आगरा के ताजगंज क्षेत्र में शनिवार प्रातः काल एक खेत में युवक व युवती के मृत शरीर पेड़ पर लटके मिले. इसकी जानकारी पर ग्रामीण पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. युवक-युवती पास के गांव के रहने वाले थे. प्रेम विषय में किसी कारण आत्महत्या की संभावना है.


प्रातः काल तकरीबन सात बजे श्यामो गांव के कुछ युवक खेतों की ओर दौड़ लगाने के लिए गए थे. वहां पर एक खेत में पेड़ पर युवक-युवती के मृत शरीर फंदे पर लटके देखकर इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. युवक व युवती ने एक ही रस्सी से फंदा लगाया था.
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के मृत शरीर पेड़ से नीचे उतारे. फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जाँच की गई. उधर, युवक-युवती के परिजन भी उन्हें तलाशते हुए पहुंच गए. इंस्पेक्टर अनुज कुमार ने बताया कि युवक की पहचान मान सिंह (25) पुत्र सत्यभान के रूप में हुई है. वो ताजगंज के ही गांव बुढ़हरा का रहने वाला था. 
युवती 18 साल भी उसी गांव की रहने वाली है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि मान सिंह व युवती शुक्रवार की रात से घर से गायब थे. परिवार केलोग दोनों की तलाश कर रहे थे. मान सिंह गांव के ही एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक था. वह शादीशुदा व एक बच्चे का पिता है. 


सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि मुद्दा प्रेम संबंधों का बताया जा रहा है. आत्महत्या की संभावना है. इसके कारण की जाँच की जा रही है.