जालौन में अवैध संबंधों में युवक की पीट-पीटकर हत्या

जालौन में अवैध संबंधों में युवक की पीट-पीटकर हत्या

जालौन में एक पुरुष की पीट-पीटकर मर्डर कर दी गई. आरोपी पुरुष के मृत शरीर को उसी के खेत में फेंककर भाग गये. परिवार वालों ने गांव के तीन लोगों पर मर्डर का आरोप लगाया है. पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है.

जालौन के कैलिया के गांव कुदईया के रहने वाले जगत सिंह (40) पुत्र नाथूराम दोहरे मध्य प्रदेश के मुरैना स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था. सोमवार को वह घर लौटा था.

भजीजे ने बताई गैर कानूनी संबंधों की बात

मृतक के भतीजे मोहित ने बताया कि “चाचा जगत सिंह मुरैना में रामकेश और उनकी पत्नी आशा के साथ मुरैना में फैक्ट्री में काम करते थे. रामकेश की पत्नी से चाचा के गैर कानूनी संबंध हो गए थे. जिसको लेकर रामकेश से चाचा का टकराव हुआ था. टकराव के बाद तीन दिन पहले रामकेश अपनी पत्नी को लेकर काम छोड़कर घर आ गया था. सोमवार को चाचा भी घर लौट आए थे.

खेत में मृत शरीर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे लोग.

आशा से मिलने उसके घर गया था जगत

मोहित के अनुसार “सोमवार को चाचा लौटे और शाम को आशा से मिलने उसके घर गए थे. वहां रामकेश और उसके परिवार वालों ने उसे देख लिया और रामकेश दोहरे, रामस्वरूप और राम बाबू ने पकड़कर लाठी-डंडों पीट पीटकर मारा और जहर दे दिया. उसके बाद हमारे खेत में चाचा की मृत शरीर फेंक दी.

पुलिस मान रही आत्महत्या

घटना की जांच के लिए सीओ कोंच के साथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार जगत को पकड़कर पीटने की सूचना आई थी, पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन जगत फरार हो गया था.

फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी

कैलिया थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र नाथ यादव का बोलना है कि पुरुष के शरीर पर कोई भी चोटों के निशान नहीं हैं. यह मर्डर नहीं बल्कि खुदकुशी है. फॉरेंसिक टीम को भी जांच में लगाया गया है.