T20 world cup 2021 में टीम इंडिया के लिए मेंटर की भूमिका निभाने वाले Dhoni कितनी फीस लेंगे

T20 world cup 2021 में टीम इंडिया के लिए मेंटर की भूमिका निभाने वाले Dhoni कितनी फीस लेंगे

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के लिए महेंद्र सिंह धौनी मेंटर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके लिए धौनी से बीसीसीआइ ने आग्रह किया था और उन्होंने इस बात को मान लिया। माना जा रहा है कि धौनी का क्रिकेटिंग ब्रेन टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप अभियान में काफी सहयोग कर सकता है। अब धौनी ने इसके लिए बीसीसीआइ से कितना चार्ज किया है इसका भी खुलासा हो गया है। बीसीसीआइ के सचिव जय शाह ने बताया कि धौनी मेंटर के तौर पर भारतीय टीम की सेवा करने के लिए एक भी पैसा नहीं लेंगे।

टीम इंडिया ने धौनी की कप्तानी में ही अब तक एकमात्र टी20 वर्ल्ड कप खिताब साल 2007 में जीता था और इसके बाद भारत ये खिताब जीतने में सफल नहीं हो पाया है। कहा जा रहा है कि धौनी का अनुभव कप्तान विराट कोहली के लिए बहुत काम आएगा और वो पर्दे के पीछे से टीम इंडिया के लिए रणनीति तैयार करेंगे। कठिन पल से टीम इंडिया को किस तरह से निकालना ये धौनी को अच्छे से पता है और इससे टीम को काफी लाभ मिलेगा। वहीं ड्रेसिंग रूम में उनकी मौजूदगी से खिलाड़ियों को काफी सहयोग मिलेगा और उन्हें मनोवैज्ञानिक लाभ प्राप्त होगा। 

धौनी के बारे में बीसीसीआइ सचिव जय शाह ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में मेंटर की भूमिका निभाने के लिए धौनी ने एक भी पैसे की डिमांड नहीं की है। जय शाह ने ये एक टीवी न्यूज चैनल से कही और जैसे ही ये खबर क्रिकेट प्रेमियों को मिली सबने धौनी की जमकर सराहना की। आपको बता दें कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने अभियान का आगाज 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। इस बार टी20 वर्ल्ड कप खिताब के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली भारत को फेवरेट माना जा रहा है। 


श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम आज अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दोनों टीमों ने राउंड 1 के मैच खेले थे। ऐसे में अब दोनों ही टीमों की नजरें इस मैच को जीतकर अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। ऐसे में महमदुल्लाह की कप्तानी वाली बांग्लादेश टीम और दसुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंका की टीम के बीच होने वाले विश्व कप के इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।


T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला ?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का 15वां मैच खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला रविवार 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?


श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबले का टास?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच इस महामुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुन सकते हैं।


Sri Lanka vs Bangladesh मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में भी आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।