हार के बाद विराट कोहली ने जताया इस बात का अफसोस, कहा...

हार के बाद विराट कोहली ने जताया इस बात का अफसोस, कहा...

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल की अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 6 विकेट पर 156 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में चेन्नई की टीम ने 18.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की। कोहली ने मैच के बाद इस बात का अफसोस जताया की टीम ने अच्छी शुरुआत कर स्थिति अच्छी कर ली थी फिर एक दम से सबकुछ हाथ से जाने दिया। ऐसी बातें उनको अब मंजूर नहीं है और इसमें सुधार करना ही होगा। 

मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा, "यह हमारी टीम के साथ लगातार हो रहा है और हमें इस चीज को बेहतर करना ही होगा। हम अच्छा कर रहे थे और एक वक्त टाप पर थे फिर सबकुछ जाने दिया, ऐसी बातें मंजूर नहीं है हमें। विकेट थोड़ा सा स्लो हो गया था बाद में जाकर लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हमारी टीम 15 से 20 रन कम रह गई। 175 रन का लक्ष्य जीतने लायक हो पाता। हमने फिर लगातार अच्छी जगह पर गेंदबाजी भी नहीं डाली। मुझे ऐसा लगता है कि हमने गेंदबाजी में उतना साहस नहीं दिखाया। चेन्नई की टीम ने पारी के आखिर में जाकर बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की। उनके द्वारा धीमी गेंद का अच्छे से प्रयोग किया गया और यार्कर भी काफी यही इस्तेमाल किए।"

"हमने इस बारे में बात की थी कि कौन से वो क्षेत्र है जहां बल्लेबाजों को मारने नहीं देना चाहते और हमारे गेंदबाज इस चीज को सही से कर नहीं पाए। आखिर के 5 से 6 ओवर में वो जो एक एक्स फैक्टर की बात होती है नजर नहीं आई। हमने वापस से अच्छा करना होगा तभी टीम को जीत मिल पाएगी। जरुरत भरी मुश्किल के पलों में हमें ज्यादा से ज्यादा साहसिक प्रदर्शन करना होगा। यह टूर्नामेंट बहुत ही जल्दी से निकलता जा रहा है।"


श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम आज अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दोनों टीमों ने राउंड 1 के मैच खेले थे। ऐसे में अब दोनों ही टीमों की नजरें इस मैच को जीतकर अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। ऐसे में महमदुल्लाह की कप्तानी वाली बांग्लादेश टीम और दसुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंका की टीम के बीच होने वाले विश्व कप के इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।


T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला ?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का 15वां मैच खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला रविवार 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?


श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबले का टास?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच इस महामुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुन सकते हैं।


Sri Lanka vs Bangladesh मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में भी आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।