घर में मिली जीत को विदेशी में जीतने से कमतर नहीं आंकना चाहिए :अनिल कुंबले

घर में मिली जीत को विदेशी में जीतने से कमतर नहीं आंकना चाहिए :अनिल कुंबले

हाल ही में क्राइम का एक सनसनीखेज मुद्दा हैदराबाद से सामने आया है। इस मुद्दे में पत्नी से झगड़े की बात को मन में पालकर उसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट पर करने के आरोप में पुलिस ने एक आदमी को अरैस्ट कर हिरासत में ले लिया है। इस मुद्दे में मिली जानकारी के अनुसार पिछले तीन वर्षों से हैदराबाद के सीमांत ECIL स्थित राधिका थिएटर में प्रोजेक्टर ऑपरेटर के रूप में कार्यरत युवक दम्मईगुड़ा स्थित लक्ष्मीनगर में परिवार के साथ रह रहा है।

बीते कुछ समय से छोटी-छोटी बातों को लेकर पत्नी के साथ झगड़े हो रहे थे व इसी बात को मन में पालने वाले युवक ने किसी तरह पत्नी को बदनाम करने के इरादे से पत्नी व उसकी सहेलियों के साथ खिंचवाई गई तस्वीरों को शेयरचैट पर पोस्ट किया व कैप्शन में न केवल फोटो में उपस्थित सभी को कॉल गर्ल्स बताया। वहीं उसने इस फोटो के नीचे पत्नी का फोन नंबर भी मेनशन कर दिया व जब अज्ञात लोगों से महिला को फोन कॉल्स आने लगे तो पीड़िता ने बीते शनिवार को राचकोंडा साइबर अपराध पुलिस में इसकी शिकायत की।

इस मुद्दे में पुलिस ने मुद्दा दर्ज करने के साथ ही टेक्निकल डेटा के आधार पर आरोपीको शनिवार को अरैस्ट कर लिया। वैसे यह पहला मुद्दा नहीं बोला जा सकता है क्योंकि इससे पहले भी एक युवक ने अपनी पत्नी से परेशान होकर ऐसा ही कदम उठाया था व बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।