जब सपना के शो में बवाल हुआ हो, ऐसे में एक नजर उन पांच बवालों पर जिनके कारण सपना चौधरी सुर्खियों में रहीं

जब सपना के शो में बवाल हुआ हो, ऐसे में एक नजर उन पांच बवालों पर जिनके कारण सपना चौधरी सुर्खियों में रहीं

सिंगर व डांसर सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर सपना अपने एक शो को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल मंगलवार (11 जून) रात उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपना चौधरी का 'हरियाणवी नाइट' शो था, लेकिन शो में बवाल मच गया. दशा इतने बिगड़ गए की सपना चौधरी को शो बीच में ही रोकना पड़ गया. वहीं पुलिस को बेकाबू फैंस को रोकने के लिए हल्का बल इस्तेमाल भी करना पड़ा. बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब सपना के शो में बवाल हुआ हो, ऐसे में एक नजर उन पांच बवालों पर जिनके कारण सपना चौधरी सुर्खियों में रहीं

बेगूसराय (बिहार) 15 नवंबर 2018 को छट के मौके पर सपना चौधरी का एक शो बिहार के बेगूसराय में था. सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई, जिसे काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इस दौरान सारे प्रोग्राम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस के भय से भागने के दौरान कई लोग जमीन पर गिर गए. वहीं भगदड़ में दबकर एक युवक की मौत भी हो गई थी.

करनाल (हरियाण) 17 नवंबर 2018 को करनाल में सीडब्ल्यूई फाइट के दौरान अपनी लाइव परफोरमेंस देने आई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को देखने के लिए लोग उमड़े. उन्होंने इतना हंगामा कर दिया कि सपना के भाई को हवाई फायर करना पड़ा था. इसके बाद शो में अफरा तफरी मच गई. वहीं पुलिस ने सपना चौधरी के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी व उसका रिवाल्वर जब्त कर लिया था.

दिल्ली एक मार्च को होली पर दिल्ली में सेक्टर 7 द्वारका में सपना चौधरी का डांस शो रखा गया. लेकिन पुलिस ने शो बीच में ही रुकवा दिया. शो चल रहा था व सपना चौधरी की परफॉर्मेंस शुरू हो गई थी कि राजेंद्र नामक पुलिसकर्मी आए व सपना चौधरी को डांस करने से रोक दिया. पुलिसवाले का बोलना था कि यहां पर शो करने के लिए परमिशन नहीं ली गई, इसलिए यह शो नहीं हो सकता. यह कहते हुए उन्होंने शो बंद करवा दिया.

झज्जर में रोने लगी थी सपना चौधरी सपना चौधरी अपने एक शो में रोने लगी थी. बात ही ऐसी हो गई थी कि उन्हें शो बीच में छोड़ना पड़ा. हुआ यूं था कि हरियाणा में झज्जर स्थित डीघल गोशाला में शो करने गई थी, लेकिन लोगों ने ऐसे कमेंट करने प्रारम्भ कर दिए कि वे भड़क गईं. उन्हें गुस्सा आ गया व उन्होंने आलोचकों को खरी खरी सुनाई. उन्होंने बोला वे अब कभी गोशाला के प्रोग्राम में नहीं आएंगी. बेशक कठिन वक्त आया, लेकिन किसी के आगे हाथ नहीं फैलाए. डांस करके मेहनत करके अपना व अपने परिवार का पेट पालती है. इस ही बात को कहते कहते वो रोने लगी थीं.

मुरैना (मध्य प्रदेश) मध्यप्रदेश के मुरैना में सपना चौधरी के डांस कार्यक्रम में आए लोगों को जब अंदर घुसने नहीं मिला तो उन्होंने पथराव कर दिया. एमएस रोड स्थित दुबे मैरिज गार्डन में सपना चौधरी को देखने के लिए हजारों लोगों का हुजूम उमड़ा था. सपना को देखने के लिए गार्डन पर खासी भीड़ जमा हो गई. जिससे अव्यवस्था होने लगी. तीन बजे के करीब जैसे ही सपना स्टेज पर आईं तो भीड़ अनियंत्रित हो गई व गार्डन में जाने का कोशिश करने लगी. जब पुलिस ने रोकने का कोशिश किया तो भीड़ ने पथराव कर दिया था.