25 वर्ष के दरिंदों ने 11 वर्ष की लड़की को फिल्म दिखाने के बहाने इमारत पर गए लेकर व फिर किया ....

 25 वर्ष के दरिंदों ने 11 वर्ष की लड़की को फिल्म दिखाने के बहाने इमारत पर गए लेकर व फिर किया ....

हैदराबाद के दो युवकों को पुलिस ने कथित तौर पर 11 वर्ष की लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में हिरासत में लिया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि आरोपी लड़की को फिल्म दिखाने के बहाने एक खाली पड़ी इमारत में ले गए थे. दोनों आरोपियों की आयु 23 से 25 वर्ष के बीच है. नाबालिग उसी इलाके में रहती है जहां आरोपी रहते हैं.

Image result for यौन शोषण

एक आरोपी औनलाइन फूड एग्रीगेटर में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर कार्य करता है. आरोपी ने लड़की व उसकी आठ वर्ष की चचेरी बहन को बीते शनिवार को लालच देते हुए बोला था कि वह उन्हें फिल्म दिखाएंगे. सिनेमा हॉल ले जाने के बजाए वह दोनों को मोटरसाइकिल पर सैदाबाद में खाली पड़ी इमारत में लेकर चले गए.

सैदाबाद पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर केवीएल नरसिम्हा राव ने बताया कि दोनों युवक लड़की को परिसर के तहखाने में ले गए व वहां कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया. फूड डिलिवरी करने वाला शख्स घटना को अंजाम देने के बाद मौके से भाग गया. वहीं दूसरे शख्स को लोकल लोगों ने दोनों लड़कियों के साथ बिल्डिंग से बाहर आते हुए देख लिया.

इंस्पेक्टर ने बोला कि लोकल लोगों ने संदेह के आधार पर आरोपी को पकड़कर पहले उसकी पिटाई की व फिर उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने बोला कि नाबालिग के बयान के आधार पर दोनों के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं व पॉक्सो अधिनियम के तहत किडनैपिंग व बलात्कार का मुद्दा दर्ज कर लिया गया है. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. वहीं दोनों आरोपियों को अरैस्ट कर लिया गया है.