इस गाने में सपना देसी छोरी नहीं बल्कि अपनी बोल्ड लुक में आएंगी नजर, देखने लायक है उनके ये डांस मूव्स

इस गाने में सपना देसी छोरी नहीं बल्कि अपनी बोल्ड लुक में आएंगी नजर,  देखने लायक है उनके ये डांस मूव्स

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर अपने डांस मूव्स व अदाओं से आपके घायल करने के लिए तैयार हैं. हाल ही में सपना व पंजाबी सिंगर कैप्टन लाडी का एक नया गाना 'रंग ब्राउन नी' (Rang Brown Ni) रिलीज हुआ है. इस गाने में सपना देसी छोरी नहीं बल्कि बोल्ड लड़की नजर आ रही हैं.

Image result for  लाडी का नया रंग ब्राउन नी, सपना चौधरी ,

सपना जब भी डांस करती हैं वो सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. इस गाने में भी सपना न केवल उनका डांस बल्कि उनकी अदाएं भी देखने लायक हैं. रिलीज होते ही हरियाणवी क्वीन का ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दो दिन में वीडियो में वीडियो को लगभग 6 लाख लोग दे चुके हैं. इस गाने को गायक कैप्टन लाडी ने अपनी आवाज दी है.

इससे पहले सपना कादलेर मेहंदीके साथ'बावली टरेड'सॉन्ग बहुत ज्यादा वायरल हुआ था. उस गाने को करीब20 लाखलोगों ने देखा का. खुद सपन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टशेयर कर ये बताया था कि उनके गाने को 2 मिलियन लोग देख चुके हैं.'बावली टरेड' पूरी तरह से हरियाणवी गाना है. बस गाने की आरंभ में पंजाबी भाषा का प्रयोग किया गया है.बावली टरेड के सारे गाने में सपना चौधरी के चेहरे व उनके हरियाणवी अंदाज को द‍िखाया गया है.

भाजपा में शामिल सपना चौधरी
आपको बता दें कि सपना अब मनोरंजन की संसार के अतिरिक्त नेतानगरी में भी कदम रख चुकी हैं.सपना ने रविवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है. रविवार को दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली. इस मौके पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई बड़े नेता उपस्थित रहे.