इंग्लैंड के इस महान खिलाड़ी ने 'डोला रे डोला' के साथ फोटोशॉप कर खुद ही किया शेयर, देखिये फोटो

इंग्लैंड के इस महान खिलाड़ी ने 'डोला रे डोला' के साथ फोटोशॉप कर खुद ही किया शेयर, देखिये फोटो

आज कल सोशल मीडिया पर किसी भी वस्तु पर मीम बनकर वायरल हो जाते हैं, लेकिन हाल ही में इंग्लैंड के महान खिलाड़ी केविन पीटरसन ने खुद को लेकर ऐसा मीम शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. दरअसल, इस मीम में केविन पीटरसन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं व इसे उन्होंने बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'डोला रे डोला' के साथ फोटोशॉप कर शेयर किया है.

इस मीम पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. इसे शेयर करते हुए केविन ने लिखा, ओह नो. फोटो में केविन पीटरसन का पुल शॉट पोज व माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय का डांस स्टेप्स लगभग एक जैसा लग रहा है.

इस मीम को शेयर करने से पहले केविन पीटरसन ने पुल शॉट पोज की फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी. इसे शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने लिखा 'कल से यह खूब सुर्खियां बटोरेगा. मेरा मतलब ऐसा नहीं है लेकिन यह होगा. हर कोई इसके बारे में बात करेगा-मेरे करियर की कहानी.'

केविन पीटरसन की भविष्यवाणी, ऐसा होगा वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का रिजल्ट

अभी हाल ही में केविन पीटरसन ने फाइनल के बारे में भविष्यवाणी की थी. उन्होंने बताया था कि लॉर्डस में 14वां दुनिया कप खिताब का मुकाबला इंग्लैंड व हिंदुस्तान के बीच होगा.इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया को हराकर व भारत, न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचेगा.