सीआरवी के सिर्फ डीजल वेरिएंट्स पर मिल रहा है ये डिस्काउंट

सीआरवी के सिर्फ डीजल वेरिएंट्स पर मिल रहा है ये डिस्काउंट

डिस्काउंट सीआरवी के सिर्फ डीजल वेरिएंट्स पर ही मिल रहा है. साथ ही आप छूट सिर्फ 2018 और 2019 में मैन्युफैक्चर हुई गाड़ियों पर ही मिलेगा.

ऑटो सेक्टर में जारी मंदी के चलते और फेस्टिव सीजन के बाद भी गाड़ियों की बिक्री में इजाफा देखने को नहीं मिल रहा है. ऐसे में ज्यादातर कार कंपनियां अपना स्टॉक क्लियर करने के लिए गाड़ियों पर भारी छूट के साथ-साथ शानदार ऑफर्स दे रही हैं. होंडा (Honda) भी अपनी कार पर पांच लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है. ये बंपर डिस्काउंट आपको होंडा की फ्लैगशिप SUV Honda CR-V पर मिल रहा है. डिस्काउंट सीआरवी के सिर्फ डीजल वेरिएंट्स पर ही मिल रहा है. साथ ही आप छूट सिर्फ 2018 और 2019 में मैन्युफैक्चर हुई गाड़ियों पर ही मिलेगा.

कितना है डिस्काउंट
सीआरवी के स्टैंडर्ड 1.6 diesel-automatic वेरिएंट पर चार लाख रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं इसके top-spec diesel-automatic AWD पर आपको पांच लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है. फिफ्थ-जनरेशन होंडा सीआरवी को कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था. इस नई सीआरवी के दाम भी पुरानी सीआरवी से कहीं ज्यादा रखे गए थे, क्योंकि इसमें नए डीजल इंजन जैसे कई महत्वपूर्ण और लेटेस्ट अपडेट किए गए थे.

कितने का है कौन सा वेरिएंट
सीआरवी पर सितंबर के महीने में भी चार लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा था. Honda CR-V 1.6 AT वेरिएंट की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 30.67 लाख रुपए है और डिस्काउंट के बाद आपको ये वेरिएंट 26.67 लाख रुपए में मिल रहा है. वहीं 1.6 AT AWD वेरिएंट का दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 32.77 लाख रुपए है और डिस्काउंट के बाद ये वेरिएट 27.77 लाख रुपए में मिल रहा है.