इस बीजेपी सांसद का बड़ा ऐलान गरीब व जरूरतमंद लोगों पर खर्च करेंगी अपनी पूरी तनख्वाह

इस बीजेपी सांसद का बड़ा ऐलान गरीब व जरूरतमंद लोगों पर खर्च करेंगी अपनी पूरी तनख्वाह

सियासत में कदम रखने के बाद से ही अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बतौर सांसद ऐलान किया है कि वह अपनी पूरी तनख्वाह जरूरतमंदों व गरीब लोगों पर खर्च करेंगी। दरअसल, साध्वी प्रज्ञा भोपाल के कमला नेहरू अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती गंभीर बीमारी से जूझ रही एक बच्ची का इलाज भी करवाया।

इस दौरान साध्वी प्रज्ञा ने ऐलान किया कि वह अब से बतौर सांसद मिलने वाली अपनी पूरी तनख्वाह गरीब व जरूरतमंद लोगों पर खर्च करेंगी। साध्वी प्रज्ञा ने बोला कि 'मैंने निश्चय किया है कि अब से बतौर सांसद मिलने वाले वेतन को मैं खुद पर नहीं बल्कि जरूरतमंदों पर खर्च करूंगी। इसीलिए मैंने अपने वेतन से अस्पताल में भर्ती जरूरतमंद बच्ची के इलाज के लिए इंजेस्शन खरीदने को बोला है। '

वहीं बच्ची के परिजनों का बोलना है कि 'उनकी बेटी बहुत ज्यादा लंबे समय से जापानी बुखार से जूझ रही है, किन्तु उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह बच्ची की इस गंभीर बीमारी का इलाज करा सकें। क्योंकि बच्ची को जो इंजेक्शन लगने हैं वो बहुत महंगे हैं। इसलिए वह लाचार हैं। ' आपकी जानकारी के लिए बताते चलें बच्ची को जो इंजेक्शन लगने हैं उनकी मूल्यलगभग 7000 रुपये है व बच्ची को इसी मूल्य के 8 इंजेक्शन लगने हैं।