लव कुश रामलीला दिल्ली के लाल किला पहुंची सांड की आंख की ये खूबसूरत कलाकार

लव कुश रामलीला दिल्ली के लाल किला पहुंची सांड की आंख की ये खूबसूरत कलाकार

बॉलीवुड का हर स्टार अपनी फिल्म को पास बनाने के लिए उनके प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता। ऐसे में आज इस खास मौके पर भूमि पेडनेकर ने भी अपनी फिल्म सांड की आंख की प्रमोशन की। आज विजयदशमी के मौके पर धरती लव कुश रामलीला दिल्ली के लाल किला पहुंची। इस दौराम धरती बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है। बात करें उनके लुक की तो, वह पूरी तरह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर की सलवार सूट पहन रखी है। कानों में छुमके व माथे पर बिंदी लगाए वह बेहद प्यारी नजर आ रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म सांड की आंख में भूमि पेडनेकर व तापसी पन्नू को अहम किरदार में देखा जाएगा। फिल्म में तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर के अतिरिक्त प्रकाश झा व विनीत कुमार सिंह भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है।

दो स्त्रियों की जिंदगी को आधार बनाकर फिल्म सांड की आंख का निर्माण किया गया है। यह रिवॉल्वर दादियों के नाम से फेमस उत्तर प्रदेश की दो महिलाओ की कहानी है, जिसमें तापसी पन्नू व भूमि पेडनेकर उनकी किरदार निभा रही हैं। चंद्रू तोमर व प्रकाशी तोमर सबसे अधिक आयु की शूटर हैं जिन्हें कई सम्मान मिल चुके हैं। घूंघट से निकल कर इन स्त्रियों ने अपने हुनर को देशभर में पहचान दिखाई व आज ये दादियां हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर की स्त्रियों के लिए मिसाल बन गई हैं।