कार की सीट पर आप इन सात मजेदार सेक्स पोजिशन का इस तरह से ले मजा यहां जानिए उनके बारे में ...

सेक्स का मज़ा आप बैडरूम के अलावा कार में भी ले सकते हैं. ये एक अलग ही अनुभव होता है और इसमें कपल ज्यादा एन्जॉय भी करते हैं. वहीं सेक्स में कुछ बदलाव चाहते हैं तो कार सेक्स ट्राई कर सकते हैं. कार के लिए भी कुछ सेक्स पोजीशन ट्राई कर सकते हैं. कार की सीट पर आप इन सात मजेदार सेक्स पोजिशन का मजा ले सकते हैं.

Image result for कार सेक्स चाहते

* मिशनरी (Missionary)- कार में सेक्स संबंध बनाने के लिए ये एक आरामदायक पोजिशन है. आप इस पोजिशन को कार की पिछली सीट पर ट्राई कर सकते हैं, क्योंकि यहां आपको ज्यादा स्पेस मिल जाता है. इस पोजिशन में महिला को पीठ के बल लेटना पड़ता है.

Image result for कार सेक्स चाहते

* डॉगी स्टाइल (Doggie style)- कार में कम स्पेस के चलते ये इस पोजिशन को बनाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. लेकिन ये दिलचस्प है. इस पोजिशन को बनाने के लिए महिला को नीचे बैठकर अपने शरीर को झुकाना पड़ता है.

* स्पूनिंग (Spooning)- एसयूवी जैसी कार की पिछली सीट पर इस पोजिशन में सेक्स संबंध बनाना यकीनन दिलचस्प हो सकता है. क्योंकि इस तरह की बड़ी कार में आपको ज्यादा स्पेस मिल जाता है. इस पोजिशन में महिला को एक तरफ घुटने मोड़कर लेटना पड़ता है. कार में स्पेस ज्यादा होने पर आप इस पोजिशन को कई तरह से ट्राई कर सकते हैं.

* लैप डांस (Lap dance)- आप ये पोज़िशन कार की अगली और पिछली दोनों सीट दोनों पर ट्राई कर सकते हैं. इस पोज़िशन की खास बात ये है कि आप अपने पार्टनर को फोरप्ले का ज्यादा आनंद दे सकते हैं और इस एक्ट में आप एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं.

* क्राउच्ट लेडी (Crouched lady)- आप इस पोजिशन को कार की अगली सीट ट्राई कर सकते हैं. इस पोज़िशन में महिला झुककर बैठती है और पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं.

* लेग अप (Leg up)- इस पोजिशन में महिला के पैर हवा में या आपके कंधों पर हो सकते हैं. इस पोजिशन की ख़ास बात ये है कि इसमें पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं.

* ओरल सेक्स (Oral sex)- यकीनन कार में ओरल सेक्स करना एक सुखद एहसास हो सकता है. यहां महिला ही नहीं पुरुष भी इसका आनंद ले सकते हैं. पिछली सीट इस क्रिया को और भी ज्यादा मजेदार बना सकती है.