दयाबेन को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा , जानकर दंग रह जाएँगे आप

दयाबेन को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा , जानकर दंग रह जाएँगे आप

काफी लंबे समय के बाद इस बात का खुलासा हो चुका है कि, दयाबेन यानी दिशा वकानी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'में नजर आने वाली हैं। जी हाँ, ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि दिशा नवरात्रि के मौके पर शो में दस्तक देन जा रही हैं व वह एक बहुत दमदार अंदाज में वापसी के लिए तैयार हैं। वैसे इस समाचार के सामने आने के बाद से ही दर्शक बहुत ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं व सभी को दयाबेन का इंतज़ार है। ऐसे में हाल ही में शो के मेकर्स ने दयाबेन के आने से पहले ही शो का नया प्रोमो शेयर कर दिया है जिसमें खुद जेठालाल इस बात की पुष्टि करते नजर आ रहे हैं कि, दयाबेन वापस आ रही है।

जी हाँ, आप देख सकते हैं सामने आए ताजा प्रोमो में जेठालाल का सब्र अब टूट चुका है व जेठालाल ने कसम खाई है कि, वह अपनी पत्नी दयाबेन के बिना इस वर्ष गरबा नहीं करने वाला है। वहीं गोकुलधाम की महिलाएं जेठालाल की इस कसम के बारे में सुंदर को बता देती हैं व उसके बाद सुंदर जेठालाल से फोन करके इस बारे में पूछता है। '' वहीं आप देख सकते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोमो में जेठालाल अपने साले सुंदर से कहता नजर आ रहा है कि, 'मैं आज दयाबेन के बिना गरबा नहीं करुंगा। '

वहीं जेठालाल की इस जिद को सुनकर सुंदर कहता है कि, ''मैं आज रात को ही दयाबेन को वापस लेकर आ रहा हूं। देखते हैं कि, फिर आप गरबा कैसे नहीं करेंगे। '' वहीं सुंदर की यह बात सुनकर जेठालाल खुशी से झूमने लग जाता है व अब सुंदर की इस बात से साफ है कि, अब दयाबेन ज्यादा दिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दूर नहीं रहने वाली हैं व वह गरबे में वापसी करेंगी।