इस फिल्म के 6 वर्ष  पुरे होने पर सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखी यह बात कहा, मैंने 'बीरो' के तौर पर पर्दे पर किया ...

इस फिल्म के 6 वर्ष  पुरे होने पर सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखी यह बात कहा, मैंने 'बीरो' के तौर पर पर्दे पर किया ...

एक्टर फरहान अख्तर व एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' को 6 वर्ष सारे हो चुके हैं. इस फिल्म ने न केवल दर्शकों के दिलों को जीता बल्कि बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में भी सफल रही. फरहान व सोनम दोनों के फिल्मी करियर के लिए 'भाग मिल्खा भाग' बेहद खास रही है.

Image result for भाग मिल्खा भाग, सोनम कपूर, इमोशनल पोस्ट,

वहीं 'भाग मिल्खा भाग' के 6 वर्ष सारे होने पर सोनम कपूर ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है. इस फिल्म से जुड़ी मेकिंग का वीडियो शेयर करते हुए सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'इस बात को 6 वर्ष सारे हो चुके हैं जब मैंने 'बीरो' के तौर पर पर्दे पर कदम रखा था. ये एक विचारशील महिला थी जो मिल्खा सिंह की जिंदगी को एकदम से बदल देती है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने बहुत ज्यादा मस्ती-मजाक किया था. हकीकत में ये बेहद खास पल था.'

इस फिल्म से जुड़ा एक बेहद खास किस्सा है जिसके लिए अक्षय कुमार को हमेशा अफसोस होता है. इसी वर्ष अंग्रेजी वेबसाइट भारत को दिए एक साक्षात्कार में अक्षय कुमार ने बताया था कि उन्हें इस बात का बहुत अफसोस है कि उन्होंने फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में कार्य करने से इन्कार कर दिया था. अपने बयान में अक्षय ने कहा- 'सच कहूं तो एक फिल्म न करने का बहुत दुख होता है जिसका नाम 'भाग मिल्खा भाग'. मुझे ये फिल्म ऑफर हुई थी, लेकिन मैंने इसको करने की बजाय 'वंस अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा' को चुन लिया.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अक्षय ने कहा- 'भाग मिल्खा भाग' ऐसी फिल्म है जिसको न करने पर मुझे सबसे ज्यादा अफसोस हुआ है.' ये फिल्म वर्ष 2013 में आई थी. इसी वर्ष ही अक्षय कुमार ने 'वंस अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा' की. उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा व इमरान खान मुख्य किरदार में थे.

अक्षय कुमार के अनुसार उन्होंने फरहान अख्तर की इस फिल्म को देखा भी नहीं है. फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' प्रसिद्ध ओलिंपियन मिल्खा सिंह की जिंदगी से प्रेरित थी. इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया था. ये वर्ष 2013 की हिट फिल्मों में से एक है.