जारी हुआ घाटी खाली करने का फरमान , रामदेव ने कहा जिसका इंतजार था अब वो जा रहा ...

जारी हुआ घाटी खाली करने का फरमान , रामदेव ने कहा जिसका इंतजार था अब वो जा रहा ...

जम्मू-कश्मीर में लगातार बिगड़ रहे दशा को देखते हुए एक एडवाइजरी जारी कर घाटी खाली करने का फरमान जारी कर दिया गया है। कश्मीर में बढ़े तनाव के बीच अब बाबा रामदेव ने बोला है कि आजादी के बाद से जिसका हर किसी को इंतजार था अब वो होने वाला है। देश की एकता के लिए महत्वपूर्ण है कि कश्मीर से धारा 370 समाप्त की जाए। उन्होंने बोला कि हमें गृहमंत्री अमित शाह पर पूरा भरोससा है। जम्मू और कश्मीर हमेशा से हमारा था व हमारा ही रहेगा।


Image result for रामदेव
हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में आयोजित प्रोग्राम के दौरान बाबा रामदेव ने बोला कि कश्मीर में आजादी के बाद से चली आ रही धारा 370 खत्म होनी चाहिए। उन्होंने बोला कि धारा 370 खत्म करने की दिशा में हमेशा उनका समर्थन रहा है व हमेशा रहेगा। उन्होंने बोला कि कश्मीर के बैठकर देश का अपमान करने वालों को देश छोड़ना ही होगा।

रामदेव ने बोला कि कश्मीर में बैठकर हिंदुस्तान के तिरंगे का अपमान करने वाले व पाक से मिले फंड से इंडियन आर्मी पर हमला करने वालों को अब सबक सिखाने का समय आ गया है। इंडियन आर्मी ऐसे आतंकवादियों को जिंदा नहीं छोड़ेगी। रामदेव ने बोला कि जो लोग डर का माहौल बनाने वाले हैं उनको मुंह की खानी पड़ेगी।

केंद्र की ओर से अभी तक नहीं दिया गया कोई आश्वासन : मुफ्ती

जम्मू व कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने बोला कि 'हमने इस देश के लोगों व सरकार को यह बताने का कोशिश किया कि अगर वे 35A, 370 के साथ खिलवाड़ करते हैं तो क्या परिणाम होने कि सम्भावना है। हमने एक अपील भी की, लेकिन केन्द्र की ओर से अभी तक कोई आश्वासन नहीं दिया गया है। ' मुफ्ती ने बोला कि 'यहां के सियासी दलों ने आज एक होटल में एक मीटिंग आयोजित करने का निर्णय किया था लेकिन पुलिस ने सभी होटलों को एक एडवाइजरी जारी की है कि वे सियासी दलों को होटलों में कोई मीटिंग न करने दें।इसलिए हम आज शाम 6 बजे अपने घर पर एक मीटिंग कर रहे हैं। '