पवन सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा की उन्हें आई भोले बाबा की याद

 पवन सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा की उन्हें आई भोले बाबा की याद

भोजपुरी स्टार पवन सिंह जल्द एक नया कांवड़ गीत लेकर आने वाले हैं। पवन ने इसकी अनाउंसमेंट अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। भोजपुरी गीतों के जरिए दर्शकों के बीच धूम मचाने वाले पवन सिंह का ये गाना 'भोला जी नइहर मे रहे दीं' नाम से आ रहा है। अब पवन सिंह की इस अनाउंसमेंट के बाद से उनके फैन्स इस गाने के इंतजार में बैठ गए हैं।

Image result for पवन सिंह , नया कांवड़ गीत,

नए कांवड़ गीत को लेकर फैन्स के बीच एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल रही है। भाई सूर्या नाम के एक सोशल मीडिया उपभोक्ता ने लिखा, 'जियो बॉस', दीप ने लिखा, 'हर हर महादेव'। मिस्टर एटिट्यूड ने लिखा, इंतजार बा भैया। हर कोई पवन सिंह के इस गाने को पहले ही सुपरहिट व ब्लॉक बस्टर बता रहा है। इस नए गाने में सोना सिंह ने उनका साथ दिया है।

सावन के दिनों में वैसे ही भोले बाबा के भजनों की धूम होती है। भोजपुरी इंडस्ट्री में खासतौर पर खेसारी लाल यादव व पवन सिंह की धूम रहती है। ये दोनों ही सितारे ऐसे हैं जो केवल अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि गानों के जरिए भी लोगों का दिल जीतते हैं। हाल में ही पवन सिंह का भजन 'हरियर हरियर चूड़ियां' ने यूट्यूब पर 1.1 मिलियन व्यूअर्स का आंकड़ा पार किया है।
पवन सिंह ने दर्शकों से मिले प्यार का शुक्रिया अदा करते हुए एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट को भी हजारों लाइक मिल चुके हैं। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि पवन भाई के जलवे सोशल मीडिया पर भी कम नहीं हैं।