सारा अली खान ने अपने कैप्शन में पिता को बताया बताया ऐसा , जानकर लोग हुए हैरान

सारा अली खान ने अपने कैप्शन में पिता को बताया बताया ऐसा , जानकर लोग हुए हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं व वह उनके साथ समय गुजारने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। ऐसे में हाल ही में सारा ने एक वीडियो शेयर किया है जो उनका नहीं बल्कि उनके पिता सैफ अली खान का है। जी हाँ, इस वीडियो में सैफ अली खान का अंदाज बहुत ज्यादा कूल व डैशिंग लग रहा है व खुद सारा अली खान ने भी अपने कैप्शन में पिता को 'डैशिंग डैडी' बताया है।

आप देख सकते हैं सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वयारल हो रहा है व सैफ अली खान का यह वीडियो सेलेक्टेड इंडिया कैंपेन का है। आप देख सकते हैं इसे शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "मिलिए मेरे डैशिंग डैडी कूल से। " आप सभी देख सकते हैं इस समय सारा अली खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं व इससे पहले सारा ने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो साझा कर सबको दशहरे की शुभकामना भी दी थी।

वहीं उनकी इस फोटो में सारा के साथ उनकी मम्मी व भाई इब्राहिम अली खान हैं। वहीं इस फोटो को पोस्ट करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "आप सबको दशहरे की ढेर सारी बधाई। आपके आसपास उपस्थित बुराइयां भी रावण की तरह जलकर समाप्त हो जाएं। " आप सभी को बता दें कि सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं व उनके साथ इस फिल्म में वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।