'बागी' के एक्टर सुधीर बाबू ने शेयर की ये दुखद समाचार अदिति राव हैदरी के एक्स बॉयफ्रेंड का निधन, शोक में डूबा पूरा सिनेमा जगत

 'बागी' के एक्टर सुधीर बाबू ने शेयर की ये दुखद समाचार अदिति राव हैदरी के एक्स बॉयफ्रेंड का निधन, शोक में डूबा पूरा सिनेमा जगत

फिल्म 'सम्मोहनम' एक्टर अमित पुरोहित के आकस्मित निधन से सिनेमा जगत में शोक में डूबा है. अमित साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर थे. उन्होंने 2018 में आई फिल्म 'सम्मोहनम' में बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के एक्स बॉयफ्रेंड का भूमिका निभाया था. इतनी कम आयु में उनके निधन से सिनेमा जगत में शोक की लहर है. साउथ सिनेमा ने एक होनहार कलाकार को खो दिया. जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती.

Image result for , 'सम्मोहनम' में अदिति राव के 'एक्स बॉयफ्रेंड' का निधन

सुधीर बाबू ने शेयर किया ये दुखद समाचार
सोशल मीडिया पर फिल्म 'बागी' के एक्टर सुधीर बाबू ने इस दुखद खबर को शेयर किया है कि अमित पुरोहित अब इस संसार में नहीं रहे. उन्होंने अमित को श्रद्धाजंलि दी है. सुधीर ने लिखा, 'अमित पुरोहित के आकस्मित निधन से स्तब्ध हूं. 'सम्मोहनम' में अमित पुरोहित ने 'समीरा के पूर्व' की किरदार निभाई थी. बहुत ही मिलनसार लड़का व हमेशा हर शॉट के लिए 100 प्रतिशत देता था. भगवान उनकी आत्‍मा को शांति दे.

अमित के निधन पर सितारों ने जताया शोक
अमित पुरोहित के निधन पर कई सितारों व उनके फैंस ने ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी है. 'सम्मोहनम' के निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगति ने भी उन्‍हें याद किया है. अमित ने पंख, बिजुका, आलाप, आदि फिल्मों में कार्य किया था. अभी तक अमित के निधन का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हुआ है.