कैजुअल लुक पाने के लिए जरुर पढ़े यह खबर

 कैजुअल लुक पाने के लिए जरुर पढ़े यह खबर

वर्तमान समय में हर महिला चाहती है कि वह जो भी एस्सेसरिज काम में ले वह उनके रूप को निखारे और उन्हें फैशनेबल बनाये। किसी भी महिला को फैशनेबल बनाने में सबसे महत्वपूर्ण योगदान होता हैं बालों का, जिनको कोई भी नयी स्टाइल देकर अपना रूप बदला जा सकता हैं।

और बालों को ये खूबसूरती देते हैं विभिन्न हेयरबेंड्स। आपने बॉलीवुड में भी कई अभिनेत्रियों के अपने बालों में हेयरबेंड्स लगाते हुए देखा होगा जो उनके निखार को बढाता हैं। आज हम आपको विभिन्न प्रकार के हेयरबेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको बनाये फैशनेबल। तो आइये जानते हैं विभिन्न हेयरबेंड्स के बारे में।

* नॉर्मल हेयर बैंड : ये प्लास्टिक व मेटल के बने होते हैं और हर तरह की ड्रेस के साथ चल जाते हैं। कैजुअल लुक पाने के लिए यह अच्छी अक्सेसरी है। बच्चे हों या बड़ें, यह हर किसी पर अच्छा लगता है। यह कई कलर्स में आते हैं और इसे आसानी से किसी भी ड्रेस के साथ मैच कर पहन सकती हैं।

* बटरफ्लाई वाले बैंड : छोटे बच्चों और स्कूल जाने वाले स्टूडेंट्स के बीच बटरफ्लाई बने हेयर बैंड ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इसके अलावा, कुछ खास मौकों पर इन्हें वेस्टर्न आउटफिट के साथ मैच कर भी इस्तेमाल किया जा सकता है।