नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस फिल्म के लिए मिल सकता है बड़ा अवार्ड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस फिल्म के लिए मिल सकता है बड़ा अवार्ड

फिल्मों के अतिरिक्त वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी कार्य कर चुके हैं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स को लोगो ने बहुत पसंद किया था, इस बेव सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी गायतोंडे की किरदार निभाते हुए नजर आए थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके इस किरदार के लिए खुब सराहना मिली। बता दें सेक्रेड गेम्स का एक ही भाग नहीं बल्कि दो पार्ट्स आ चुके हैं, दोनो ही भाग को दर्शको का बहुत ही प्यार हासिल हुआ।Image result for नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस फिल्म के लिए मिल सकता है बड़ा अवार्ड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के कैरेक्टर की यादें अभी भी फैंस के जेहन में बसी हुईं है, अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए एक बड़ी अच्छी खबर सामने आई है, व वो ये है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में गायतोंडे की किरदार निभाने के लिए एशियन फिल्म टैलेंट अवार्ड से नवाजा जाएगा।नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ये अवार्ड सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (SIFF) के दौरान दिया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (SIFF) का आयोजन 23 नवंबर को होने वाला है, उसी दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सम्मानित किया जाएगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जिस इवेंट में सम्मानित किया जाएगा, इस बार उसका 30वां एडिशन देखने को मिलने वाला है। सिंगापुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 21 नवंबर को होगा व ये इवेंट 8 दिसंबर को समाप्त हो जाएगा। इस इवेंट के दौरान नवाजुद्दीन सुद्दीकी को ना सिर्फ अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा, बल्कि उनसे एक सेशन भी रखा जाएगा वार्ता का।