ननिहाल आई किशोरी को घुमाने के बहाने यहाँ ले जाता था यह दरिंदा मामा, करना चाहता था दिल दहलाने वाला काम

ननिहाल आई किशोरी को घुमाने के बहाने यहाँ ले जाता था यह दरिंदा मामा, करना चाहता था दिल दहलाने वाला काम

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा गोरखपुर से सामने आया है। इस मुद्दे में मिली खबरों के मुताबिक़ रुपयों की खातिर किशोरी को हरियाणा में बेचने के आरोपी मामा राजाराम समेत तीन को पुलिस ने अरैस्ट कर लिया है व पुलिस की टीम मुख्य आरोपी की तलाश में जल्द हरियाणा जाएगी। वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ कुशीनगर जिले की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी की गोरखपुर जिले के एक गांव में ननिहाल है व उसके पिता रिक्शा चलाकर परिवार की आजीविका चलाते हैं।

Related image

वहीं इस मुद्दे में बीते 22 मई 2018 को किशोरी ननिहाल आई थी व अब यह आरोप है कि मामा राजाराम उसे घुमाने के बहाने हरियाणा लेकर चला गया व वहां एक हफ्ते बाद हिसार के सूदपारा निवासी 55 वर्षीय राजेंद्र पूनिया के हाथों 1.50 लाख रुपये में बेचकर चला आया। इस मुद्दे में राजेंद्र ने छह माह तक किशोरी का शारीरिक उत्पीड़न किया व गर्भ ठहरने पर उसे हिसार स्टेशन पर छोड़कर भाग गया।

इस मुद्दे में उसके बाद किसी तरह से घर आई किशोरी ने घरवालों को इस मुद्दे में जानकारी दी। वहीं परिवार के लोगों ने लोकलज्जा के डर से चुप्पी साध ली थी मगर 24 अप्रैल को किशोरी के बेटे को जन्म देने के बाद परिवार वाले एसएसपी से मिले थे। इस मुद्दे में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मामा राजाराम, श्रवण समेत तीन को अरैस्ट कर लिया व मुख्य आरोपी हरियाणा निवासी राजेंद्र पुनिया की तलाश में जल्द ही पुलिस टीम हरियाणा जाएगी। इस मुद्दे में अब जाँच सख्ती से की जा रही है।