ममता बनर्जी ने बुधवार को जय श्रीराम के नारों को लेकर बीजेपी को दिया ये जवाब

 ममता बनर्जी ने बुधवार को जय श्रीराम के नारों को लेकर बीजेपी को दिया ये जवाब

प। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को जय श्रीराम के नारों को लेकर बीजेपी को जवाब दिया. ईद के मौके पर ममता ने बोला कि बंगाल में किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कहा, ‘हम हिंदू-मुस्लिम, सिख व ईसाई सभी धर्मों की रक्षा करेंगे. जो टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा. ये हमारा नारा है.

कुछ ऐसा भी बोली ममता

जानकारी के मुताबिक इससे पहले ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बोला कि बीजेपी वाले अब बंगाल में जय श्रीराम की स्थान जय मां काली बोलने लगे हैं. लगता है राम की टीआरपी कम हो गई. ममता ने कहा, ‘मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है. कभी-कभी जब सूरज उगता है तो उसकी किरणें बहुत सख्त होती हैं, लेकिन बाद में वह दूर हो जाती हैं. डरो मत, जितनी तेजी से उन्होंने ईवीएम पर अतिक्रमण किया था, उतनी ही तेजी से वे भाग भी जाएंगे. त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान. ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान. सबकी रक्षा हम लोग करेंगे.

इसी के साथ मंगलवार को डायमंड हार्बर से तृणमूल के सांसद व ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बोला कि बंगाल में अब बीजेपी ने जय श्रीराम की स्थान अब जय महाकाली कहनाप्रारम्भ कर दिया है. लगता है टीवी की रेटिंग की तरह जय श्रीराम की टीआरपी भी कम हो गई है. बीजेपी के लोग पॉलिटिक्स में धर्म को मिला रहे हैं.