प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका को स्टेशन पर मिला कुछ ऐसा की जिसे देखते ही दोनों ने खाया जहर

प्रेमी के साथ भागी प्रेमिका को स्टेशन पर मिला कुछ ऐसा की जिसे देखते ही दोनों ने खाया जहर

आजकल क्राइम के कई मुद्दे तो ऐसे सामने आ रहे हैं कि उन्हें सुनकर होश उड़ जाते हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के मऊ से सामने आया है। इस मुद्दे में रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया, जब एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। वही उसके बाद दोनों को तुरंत जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया जहां पर उनकी हालत ख़राब हो गयी। खबरों के मुताबिक़ इस मुद्दे में उत्तर प्रदेश के मऊ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर जिले के ही किसी गांव के प्रेमी व प्रेमिका ट्रेन से कहीं भागने की फिराक में थे लेकिन मुद्दे की जानकारी परिजन को लग गई व वह भी पीछे लग गए व दोनों को स्‍टेशन पर ही पकड़ लिया।

इस मुद्दे प्रेमी युगल उत्तर प्रदेश के रानीपुरा थाना क्षेत्र के सरायेल्ख्न्सी थाना क्षेत्र के ठकुरमनपुर गांव की रहने वाले बताये जा रहे हैं। वहीं खबरों के अनुसार दोनों के बीच बहुत ज्यादादिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी जानकारी लड़की के परिवार वालों को हो गई. इस मुद्दे में प्रेमी जोड़ा घर छोड़कर भाग रहे थे कि इसकी जानकारी प्रेमिका के पिता हो गई व वह रेलवे स्टेशन पर पहुंच गये। वहीं उन्होंने वहां बेटी को पकड़ लिया व उसके बाद बेटी के प्रेमी को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी।

इस मुद्दे में प्रेमी की पिटाई को देखकर प्रेमिका बर्दाश्त नहीं कर पायी व उसने अपने प्रेमी के साथ में मिलकर रेलवे स्टेशन पर कीटनाशनक का सेवन कर लिया। उसके बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी तो दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है।