विधायक प्रकाश द्विवेदी व सुरक्षाकर्मीयों के बीच हुई  गाली-गलौज, विधायक बोले- सीसीटीवी फुटेज में है सच्चाई

विधायक प्रकाश द्विवेदी व सुरक्षाकर्मीयों के बीच हुई  गाली-गलौज, विधायक बोले- सीसीटीवी फुटेज में है सच्चाई

बिना वाहन पास वाली कार से लोकभवन जा रहे बांदा के विधायक प्रकाश द्विवेदी बुधवार को सुरक्षाकर्मी से भिड़ गए व गाली-गलौज की. विधानभवन रक्षक ने लोकभवन सचिवालय के प्रतिसार निरीक्षक से विधायक के दुर्व्यवहार की लिखित शिकायत की है.

Image result for लोकभवन, विधायक, सुरक्षाकर्मी,

विधानभवन रक्षक रवेंद्र कुमार के अनुसार गेट नंबर-3 पर दोपहर 1.20 बजे विधायक प्रकाश द्विवेदी कार (यूपी 90 जी 0331) से आए. कार पर वाहन पास नहीं था. उन्होंने पास दिखाने को बोला तो विधायक ने अपना कार्ड दिखाया.

उन्होंने विधायक से अंदर जाने व अन्य लोगों को कार से उतारने का आग्रह किया. इस पर विधायक उत्तेजित हो गए. गालियां देने लगे व चारों लोगों को कार में बैठाकर लोकभवन में ले गए. रवेंद्र ने उपनिरीक्षक शिव बरन पाल इसकी जानकारी दी तो वे खुद मौके पर आ गए. रवेंद्र ने इस मुद्दे में न्याय दिलाने का आग्रह किया है.

वहीं, सचिवालय संघ के अध्यक्ष यादवेंद्र मिश्र ने मुख्यमंत्री से अपील की है कि वे विधायकों को सचिवालय सुरक्षा कर्मियों के साथ मर्यादित आचरण का आदेश जारी करें.

विधायक बोले- सीसीटीवी फुटेज में है सच्चाई

मामले पर बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा, यह ठीक है कि मेरी कार पर वाहन पास नहीं था, लेकिन मैंने अपना परिचय लेटर दिखाया. बोला कि कार छोड़कर चला जाता हूं. मेरे विरूद्ध शिकायत पेशबंदी के तौर पर की गई है क्योंकि मैंने बोला था कि सुरक्षाकर्मी के दुर्व्यवहार की शिकायत विधानसभा अध्यक्ष से करूंगा. सच्चाई क्या है, यह सीटीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है.