'इंडियन आइडल' ये किस्सा जानकर आप भी नही रोक पाएँगे अपनी हंसी

 'इंडियन आइडल' ये किस्सा जानकर आप भी नही रोक पाएँगे अपनी हंसी

पॉपुलर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' का 11वां सीजन कुछ ही दिनों में प्रारम्भ होने में कुछ ही समय बचा है व इस शो का सभी के बेताबी के साथ इंतज़ार है। ऐसे में इस बार शो में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ व अनु कपूर जज के तौर पर दिखाई देने वाले हैं व अब शो के प्रोमो के वीडियो सामने आने लगे हैं। वहीं अब हाल ही में शो से जुड़ा एक ऐसा वीडियो आया है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे व आपको हैरानी भी होगी।

जी दरअसल इस वीडियो में एक कंटेस्टेंट फिल्म बाजीराव मस्तानी का 'मल्हारी' गाना गा रहा है व कंटेस्टेंट की आवाज व गाने के स्टाइल को सुनकर सिंगर विशाल ददलानी स्टेज पर पहुंच जाते हैं व केवल इतना ही नहीं, कंटेस्टेंट की आवाज सुनकर नेहा भी चिल्लाने लगती हैं व बात करें अनु कपूर की तो वह तो आवाज सुनते ही कहने लगते हैं कि ऐसा लग रहा है भूकंप आने वाला है। वैसे इस बार शो को आदित्य नारायण होस्ट करने वाले हैं व इस शो की आरंभ 12 अक्टूबर से होने वाली है।

आप सभी को बता दें कि नेहा कक्कड़ खुद इस शो में बतौर कंटेस्टेंट आ चुकी हैं व उन्होंने इस शो से ही अपनी गायकी को एक नया आयाम दिया है। आपको याद हो नेहा शो के सीजन 3 में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं व आज वो इस शो को जज कर रही हैं इससे यह बोला जा सकता है कुछ भी नामुमकीन नहीं है। वहीं नेहा शो के 10वें सीजन में भी जज बनी नजर आईं थीं। वहीं इस शो के लास्ट सीजन में अनु कपूर आरंभ में जज के तौर पर नजर आए थे लेकिन बीच में उन्हें शो से निकाल दिया गया था।