यहाँ एक क्लिक से जाने टीवी जगत की साड़ी ख़बरें

यहाँ एक क्लिक से जाने टीवी जगत की साड़ी ख़बरें

1-

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 टीवी की संसार का सबसा बड़ा रिएलिटी शो माना जाता है. हो भी क्यों न आखिर पिछले 10 वर्षों से सलमान खान जो इसे होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां कब क्या हो जाए पता नहीं चलता. गेम चेंज होते यहां देर नहीं लगती. कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ गेम खेलते हैं तो बिग बॉस अकेले सभी कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलने का प्लान करते हैं. ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां एक आम आदमी भी सेलिब्रिटी बनकर बाहर निकलता है.

2-

सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल इस बार अपनी आवाज व गाने के कारण नहीं बल्कि एक फैन को सेल्फी लेने से मना करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, रानू मंडल को एक महिला फैन ने कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने के लिए पूछा था जिसके बाद वे उन पर भड़कती नजर आईं. इसका वीडियो कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. व अब इस पर लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल भी करना प्रारम्भ कर दिया है. साथ ही उन पर मीम्स बनाने भी प्रारम्भ कर दिए हैं.

3-

सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. उनकी आवाज के दीवाने हुए हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया था जिसके बाद से ही वे लोगों की आंखों का तारा बन गईं. लंबे वक्त से रानू मंडल के वीडियो सोशल मीडिया पर नहीं आए थे. लेकिन अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है व रानू मंडल अपनी आवाज के कारण नहीं बल्कि फैन के साथ बदतमीजी करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं.

4-

टीवी की संसार में 90 दिन का चेक पे सिस्टम होता है. शायद हम में से ये बात कम ही लोग जानते हों. लेकिन टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी संसार है जहां एक्टर्स को कार्य करने के बाद 90 दिन के अंदर पेमेंट चेक से होती है. टीवी के कई सितारे ऐसे हैं जो पेमेंट न मिलने की वजह से सुर्खियों में आए हैं.

5-

क्रिकेट कमेंटेटर से अपने करियर की आरंभ करने वाली बतौर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया है कि वे जल्द ही एक बेटी को अडोप्ट करने वाली हैं. जिसकी प्रयास वे पिछले दो वर्षों से कर रही हैं. गौरतलब है कि मंदिरा बेदी का एक आठ वर्ष का बेटा है जिसका नाम वीर कौशल है.

6-

बिग बॉस के बीते सप्ताह में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिले. इसके साथ ही घर का पहला कैप्टन भी चुना गया है. दरअसल, लास्ट एपिसोड में सभी वाइल्ड़ कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद बिग बॉस ने घरवालों से किसी एक कंटेस्टेंट को कैप्टन चुनने के लिए कहा. ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने इस दौरान आरती का नाम लिया, लेकिन बिग बॉस ने फिर बोला कि सबसे ज्यादा वोट मिलने वाले कंटेस्टेंट को घर का पहला कैप्टन बनाया जाएगा. तो सबसे ज्यादा वोट आरती को मिला था इसलिए आरती को घर का पहला कैप्टन बनाया गया.

7-

बिग बॉस में एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं. अब शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है. दरअसल, शहनाज गिल की कॉम्पटीटर हिमांशी खुराना ने शो में एंट्री ले ली है. हिमांशी को देखकर शहनाज के होश उड़ गए हैं. बिग बॉस ने दरअसल एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि हिमांशी को देखकर शहनाज अजीव ढंग से बिहेव करने लगती हैं. शहनाज बार-बार ये कहती हैं कि बिग बॉस ने उनके साथ अच्छा नहीं किया है. वो गुस्से में अपना माइक भी उतार कर फेंक देती हैं. इसके बाद जब शेफाली जरीवाला व पारस जब शहनाज को समझाने जाते हैं तो वो खुद को थप्पड़ मारने प्रारम्भ कर देती हैं.

8-

आयुष्मान खुराना, यामी गौतम व भूमि पेडनेकर हाल ही में अपनी फिल्म 'बाला' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. इस दौरान तीनों ने खूब मस्ती की. इसके साथ ही शो में कुछ मजेदार बातें भी की गई. आयुष्मान ने इस दौरान ये भी बोला कि वो अब यूपी के लिए चुनाव भी लड़ सकते हैं. दरअसल, आयुष्मान की पिछली कुछ फिल्में यूपी में शूट हुई हैं. तो इस प्रदेश में इतनी बार शूटिंग करने को लेकर आयुष्मान ने ये कहा. उन्होंने बोला कि वो उत्तर प्रदेश की बोली को अच्छी तरह से समझ चुके हैं व वो यहां इतनी बार शूटिंग कर चुके हैं कि उन्हें लगता है कि वो उत्तर प्रदेश से अब चुनावों के लिए प्रत्याशी भी बन सकते हैं.

9-

शनिवार को वीकेंड का वार में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य व शेफाली बग्गा शो से एलिमिनेट हुई हैं. शो से बाहर आने के बाद शेफाली ने एक साक्षात्कार में बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर बात की है. शेफाली ने साक्षात्कार में बताया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वो इतनी जल्दी घर से बेघर होंगी. शेफाली ने कहा, माहिरा शर्मा व आरती सिंह सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट थे. बाहर आने से मैं दुखी जरूर हूं क्योंकि मैं उन लोगों से पहले आई हूं जो सबसे निर्बल कंटेस्टेंट हैं.

10-

बिग बॉस 13 में शनिवार को बहुत शॉकिंग एलिमिनेशन हुए. घरवालों के साथ-साथ दर्शकों को भी इस एलिमिनेशन की उम्मीद नहीं थी. दरअसल, घर की 3 मजबूत कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य व शेफाली बग्गा को घर से बेघर कर दिया है. रश्मि व देवोलीना के एलिमिनेशन सेसब चौंक गए हैं. किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि ये दोनों टीवी की टॉप एक्ट्रेस ेस इतनी जल्दी घर से बेघर कर दी जाएंगी.