किंग खान नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस हॉरर सीरीज में लगाएँगे पैसा , जानिए क्या होगा इस सीरिज का नाम

 किंग खान नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस हॉरर सीरीज में लगाएँगे पैसा , जानिए क्या होगा इस सीरिज का नाम

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान अब नेटफ्लिक्स में अपने पांव पसारने की तैयारी में है. इमरान हाशमी स्टारर 'बार्ड ऑफ ब्लड' व बॉबी देओल स्टारर क्लास ऑफ 83 के बाद शाहरूख एक हॉरर सीरीज बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस नयी सीरीज का नाम होगा- 'बेताल', जिसके को- प्रोड्यूसर शाहरूख खान होंगे. इस सीरीज को पैट्रिक ग्राहम निर्देशित कर रहे हैं व उन्होंने ही इसे लिखा भी है जबकि निखिल महाजन इसके को-डायरेक्टर होंगे. इस शो को गौरव वर्मा, रेड चिलिज एंटरटेनमेंट व नेटफ्लिक्स प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Image result for नेटफ्लिक्स, किंग खान , हॉरर सीरीज ,

बता दें कि ग्राहम ने इससे पहले 'नेटफ्लिक्स' की 'घुल' का निर्देशन किया था. वहीं आगामी सीरीज में विनीत कुमार सिंह व अहाना कुमार के नजर आने की समाचार भी है. हालांकि अभी तक सीरीज को लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है व जल्द ही सीरीज से जुड़ी कई बातें सामने आएंगी. वैसे नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने के मुद्दे में यह सीरीज शाहरुख खान की तीसरी सीरीज होगी.

इससे पहले शाहरूख खान ने ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ व ‘क्लास ऑफ 83’ को प्रोड्यूस किया था. वहीं इसी वर्ष मार्च में रिलीज हुई फिल्म बदला के प्रोड्यूसर भी किंग खान ही थे. बार्ड ऑफ ब्लड 27 सितंबर से स्ट्रीम हो रही है. यह सीरीज बिलाल सिद्दीकी की इसी नाम से लिखी हुई किताब पर आधारित है. बताया जा रहा है कि इस सीरीज को 7 एपिसोड में समेटा गया है. वहीं क्लास ऑफ 83 का निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है.