लंदन की सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचते नजर आएंगे खेसारी, जानकर दर्शक भी हुए हैरान

 लंदन की सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचते नजर आएंगे खेसारी, जानकर दर्शक भी हुए हैरान

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं. इनके साथ काजल राघवानी व मधु शर्मा भी दिखाई देने वाली हैं. दरअसल, खेसारी लाल यादव से जुड़ी एक चौंकाने वाली समाचार सामने आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक खेसारी लाल लंदन की सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचते नजर आएंगे.

ये एक फिल्म या गाने का सीन होगा जिसमें वे ऐसा करते नजर आएंगे. इनके साथ काजल राघवानी भी होंगी. सिर्फ इतना ही नहीं मधु शर्मा भी खेसारी के साथ दिखाई देंगी. एक बड़े बजट की इस फिल्म के कुछ सीन्स लंदन में शूट होंगे जहां खेसारी लिट्टी चोखा बेचेंगे. फिलहाल, फिल्म की कहानी पर कार्य चल रहा है व इसका डायरेक्शन रजनीश मिश्रा करेंगे. हालांकि, फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में अपना जादू बिखेरने से पहले खेसारी लाल यादव लिट्टी चोखा बेचा करते थे तो कहीं न कहीं खेसारी इससे खुद को रिलेट कर पाएंगे. खेसारी की फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. ये फिल्म स्पोर्ट्स पर आधारित है व खेसारी के साथ इस फिल्म में आप स्मृति सिन्हा को देखेंगे. जो दो वर्ष के ब्रेक के बाद लौट रही हैं.