काशी तोमर व चंदो तोमर की बायोपिक का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

काशी तोमर व चंदो तोमर की बायोपिक का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज

भला हो राकेश ओमप्रकाश मेहरा का जिनकी फिल्म भाग मिल्खा भाग ने देश के कोने कोने में छुपे पड़े गुदड़ी के लालों के अच्छे दिन ला दिए हैं. हर दूसरा कलाकार एक बढ़िया स्पोर्ट्स बायोपिक करना चाहता है. शाहरुख, सलमान, आमिर, रणवीर सब इस लाइन में लग लिए तो फिर भला हीरोइन भी पीछे क्यूं कर रहें? सायना नेहवाल, पीवी सिंधू, हरमनप्रीत कौर सब नामी गिरामी खिलाड़ियों की बायोपिक पर कार्य चालू है, पर जो कार्य सबसे पहले पूरा हुआ वो है बागपत की प्रकाशी तोमर व चंदो तोमर की बायोपिक का.

Image result for ‘सांड की आंख’ का टीजर रिलीज

जिस जमाने में औरतों को घूंघट उठाकर फोटो खिंचाने की भी अनुमति नहीं थी, उस दौर में इन दो धाकड़ स्त्रियों ने बंदूकें तानकर देश का नाम रौशन कर दिया. देवरानी- जेठानी की इस जोड़ी के किस्से इतने हैं कि सुनाने कम पड़ जाएं. सारे इलाके व आसपास के जिलों की भी ना जाने कितनी लड़कियां इस कहानी को सुनकर नेशनल व इंटरनेशनल शूटर बन चुकी हैं.

फिल्म सांड की आंख का टीजर धमाकेदार है. फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी तो टीजर से उम्मीद थी कि ये बढ़िया चकरघिन्नी या फुलझड़ी तो होगा ही है लेकिन क्रिएटिव प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप के नाम वाले पलीते के साथ आया ये बढ़िया सीको पटाखा है. दगने की गारंटी व आवाज भी दूर दूर तक साफ सुनने में आ रही है. तुषार हीरानंदानी का कार्य बढ़िया है वएक नंबर कार्य टीजर में अगर किसी का दिखा है तो वह है भूमि पेडनेकर का.

भूमि ने अपने लुक्स को लेकर जितने एक्सपेरीमेंट कर लिए हैं, लगता है प्राण का रिकॉर्ड तोड़कर ही मानेंगी. तापसी पन्नू भी सेकेंड लीड में फिट ही हैं. दोनों की डॉयलॉगबाजी ही इस फिल्म का असल मजा होने वाली है. दादियों से तो कहानियां सबने खूब सुन रखी हैं हम लोगों ने, अब दादियों की ये कहानी भी सुनना बनता है.