करिश्मा कपूर ने बीते दिनों मनाया अपना 45वां जन्मदिन , शेयर की हॉट बिकनी तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'बूढी घोड़ी लाल'

 करिश्मा कपूर ने बीते दिनों मनाया अपना 45वां जन्मदिन , शेयर की हॉट बिकनी तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'बूढी घोड़ी लाल'

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बीते दिनों ही अपना 45वां जन्मदिन मनाया। वहीं उस दौरान उन्होंने काले मोनोकीनी में ली गई एक तस्वीर शेयर की व उस तस्वीर में वह अपनी आयु को मात देती हुई नजर आईं। जी हाँ, वहीं चमत्कार ने अपनी मां बबीता व बहन करीना के साथ लंदन में अपना जन्मदिन मनाया व उस दौरान उन्होंने खूब एन्जॉय किया। वहीं आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीर में चमत्कार नीले समुद्र के किनारे एक पूल पर पोज देती नजर आ रही हैं लेकिन इसके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार भी हो गईं हैं। जी हाँ, तस्वीर के कैप्शन में चमत्कार ने लिखा है, "उम्र के हर पड़ाव में खुद से प्यार करें। ''

Image result for करिश्मा कपूर ने शेयर की बिकनी तस्वीर,

वहीं करिश्मा कपूर की फोटो को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के महान भी सकते में थे लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं। वैसे चमत्कार की फोटो पर करण जौहर ने लिखा बहुत ही हॉट लोलो, इसके अतिरिक्त कैटरीना कैफ, अमृता अरोड़ा, संजय कपूर जैसे कलाकारों ने भी चमत्कार के नए अवतार की जमकर तारीफ की व उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी। वहीं एक उपभोक्ता ने लिखा है 'बुढ़िया हो गई है फिर भी हॉटनेस का बुखार है' वहीं उपभोक्ता ने लिखा है 'बूढी घोड़ी लाल लगाम' ऐसे कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है।

वहीं आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर वायरल एक अन्य तस्वीर में वह अपने भतीजे तैमूर अली खान को अपने जन्मदिन का केक खिलाती दिख रही हैं। बीते दिनों एक साक्षात्कारमें चमत्कार ने बताया कि उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों में कार्य नहीं करने का निर्णय लिया, क्योंकि वह अपने बच्चों के साथ घर पर रहना चाहती थीं, लेकिन वह जल्द ही एलटी बालाजी की 'मेंटलहूड' वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।