पहली हिट मिलते ही इस ऐक्ट्रेस ने खरीदा 1 लाख 30 हजार रुपये का बैग सोशल मीडिया पर छाईं फोटोज़

पहली हिट मिलते ही इस ऐक्ट्रेस ने खरीदा 1 लाख 30 हजार रुपये का बैग सोशल मीडिया पर छाईं फोटोज़

कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' दर्शकों का दिल जीतने में सफल हुई. फिल्म में शाहिद की दमदार एक्टिंग से लेकर कियारा आडवाणी की मासूमियत को लोग बहुत ज्यादापसंद कर रहा हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जमकर धमाल मचा रही है. हाल ही में कियारा धर्मा कार्यालय से निकलती स्पॉट हुई थीं, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Image result for कियारा, 1 लाख 30 हजार का बैग , फोटोज,

इन तस्वीरोंमें किया व्हाइट कलर की सैंडो के साथ ग्रे पैंट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही कियारा ने मैचिंग कैप लगाई हुई थी. कियारा ने इस दौरान किसी तरह का मेकअप नहीं किया हुआ था व अपने बालों को ओपन किया हुआ था.

कियारा ने अपने इस लुक को सिल्पर फ्लैट्स के साथ टीमअप किया हुआ था. इसके अतिरिक्त कियारा ने बालों को ग्रे कलर का रखा था, जो उन्होंने अपनी अपनकमिंग नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट के लिए कराया है.

कियारा की इन तस्वीरों के वायरल होते ही उनके हैंडबैग की चर्चा हो रही है. कियारा के हाथ में ब्लू कलर का खूबसूरत बैग है, जो Givenchy ब्रांड का है. बात करें कियारा के इस बैग की मूल्य की तो ये USD 1,890 यानी 1 लाख 30 हजार रुपये का है.

बता दें कि कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में वर्ष 2014 में फिल्म 'फगली' से डेब्यू किया था. उन्हें वास्तविक पहचान 2016 में आई फिल्म M.S. Dhoni: The Untold Story से मिली.बीते 5 वर्षों में कियारे ने अपने लुक पर बहुत ज्यादा कार्य किया है.