जोनास व सोफी अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए करना कहते है यह

जोनास व सोफी अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए करना कहते है यह

'सिटी ऑफ लव' के नाम से प्रसिद्ध पेरिस में ग्रैंड वेडिंग में ने दोबारा विवाह की। 29 जून को हुई इस विवाह में फैमिली व फ्रेंड्स के अतिरिक्त कुछ सेलिब्रेटीज ने भी शिरकत की। बता दें कि जो जोनास व सोफी इससे पहले एक सादे फंक्शन में विवाह रचा चुके हैं लेकिन दोनों अपनी विवाह को यादगार बनाने के लिए एक भव्य पार्टी चाहते थे। दोनों ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड 2019 के कुछ समय बाद अपनी गोपनीय विवाह से फैंस को चौंका दिया था। लास वेगास के लिटिल व्हाइट चैपल में हुई विवाह में फैमिली व फ्रेंड्स शामिल हुए थे।

Image result for सोफी टर्नर व जो जोनास, वेडिंग  की पहली फोटो,

सोफी टर्नर ने इस विवाह की पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। परियों की कहानियों सी दुल्हन बनी सोफी व जो के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि उनका दिल कितना खुश होगा।

बता दें कि इस प्रसिद्ध जोड़े ने फ्रांस के फेमस महल Chateau de Torreau में विवाह रचाई। इस महल की विशेषता है कि यह 17 एकड़ में फैला हुआ है। 17-18वीं शताब्दी के इस महल में बगीचों के अतिरिक्त 82 फुट लंबा स्वीमिंग पूल भी है। इस महल में नौ कमरे, एक वाइनरी व टेनिस एक न्यायालय भी है। इतना ही नहीं 16 बेडरूम व 16 बाथरूम भी हैं। इस महल का एक दिन का किराया लगभग 4,69,810 लाख रुपये बताया जा रहा है।