सपना के प्रोग्राम में मचा बवाल कड़ी सुरक्षा के इंतजामों के बाद भी नही पाया गया दर्शकों पर काबू, शहर में लगा जाम!

सपना के प्रोग्राम में मचा बवाल कड़ी सुरक्षा के इंतजामों के बाद भी नही पाया गया दर्शकों पर काबू, शहर में लगा जाम!

सपना चौधरी का जलवा हर तरफ बिखरा रहता है. ऐसे में सपना चौधरी यूपी के मुरादाबार शहर में हरियाणवी परफॉर्मेंस करने पहुंचीं. लेकिन इस बीच सपना के प्रोग्राम में बवाल मच गया. इस प्रोग्राम में कड़ी सुरक्षा के इंतजामों के बाद भी दर्शकों पर काबू नहीं पाया जा सका. ऐसे में सपना चौधरी को अपना प्रोग्राम बीच में ही रोकना पड़ा. इसके बाद मौजूदा भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को बल इस्तेमाल (हल्का) करना पड़ा.

सपना अपने हरियाणवी डांस का जलवा दिखाने मुरादाबाद पहुंची थीं. लेकिन दर्शक उनका डांस देखने के साथ साथ सेल्फी लेने के लिए बेकाबू हो गए. शो के ऑर्गनाइजर्स ने इस बीच कई बार वहां उपस्थित लोगों को समझाने की प्रयास की. लेकिन दर्शक बाज नहीं आए. तो वहीं इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने भी उन्हें रोकने की प्रयास की लेकिन सपना के साथ सेल्फी लेने के लिए दर्शक एक दूसरे पर गिरने लगे.

इसके बाद हालातों पर काबू पाने के लिए पुलिस को अपने डंडे का जोर दिखाना पड़ा. हल्का बल इस्तेमाल करते हुए पुलिस ने हालातों को काबू किया जिसमें कई लोगों को चोटें भी आईं.इसके बाद ऑर्गनाइजर्स ने दर्शकों से बोला कि अगर वह शांति से शो नहीं देखेंगे तो उन्हें इस शो को विवश होकर रोकना पड़ेगा. ऐसे में एक बार फिर से प्रोग्राम प्रारम्भ हुआ. पुलिस वाले मंच के आगे खड़े थे. सपना ने पटियाला सूट में अपना धमाकेदार डांस दिखाया.

इस दौरान सपना को देखने के लिए सिर्फ मुरादाबाद के लोग ही नहीं दूर दराज के लोग भी आए थे. यहां पुरुषों के अतिरिक्त महिलाएं भी भारी संख्या में पहुंचीं. तो वहीं सपना सिर्फ 20 मिनट ही वहां डांस कर पाईं. अच्छा तरीका की व्यवस्था न होने के चलते सपना वहां से जल्द ही निकल गई थीं. सपना का शो समाप्त होने के बाद शहर में जाम लग गया जिसमें सपना चौधरी की गाड़ी भी बहुत ज्यादा देर तक फंसी रही. गौरतलब है सपना के शो को देखने के लिए करीब 20 हजार लोग पहुंचे थे.

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सपना के प्रोग्राम में ऐसा हुआ हो. इससे पहले भी कई बार सपना के शो में इस तरह की अव्यवस्था देखी जाती रही है.