बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस चीज को लेकर होता था भेदभाव, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस चीज को लेकर होता था भेदभाव, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

फिल्म इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा लंबे टाइम से हैं. मलाइका को बतौर डांसर बॉलीवुड में जाना जाता है. खासकर फिल्म 'दिल से' के 'छइयां छइयां' गाने से मलाइका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद मलाइका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. 'ढोलना', 'माही वे', 'अनारकली डिस्को चली' जैसे गानों में मलाइका ने खुद ने साबित किया व अब इतने वर्षों बाद मलाइका ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है.Image result for मलाइका

मलाइका ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा खुलासा किया है. मलाइका ने यह खुलासा नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर विद नेहा' में किया. मलाइका ने बोला कि 'शुरुआत में मुझे डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था. उस वक्त उस वस्तु को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था. लोग डार्क स्किन व फेयर स्किन को लेकर भेदभाव करते थे.' इसके अतिरिक्त मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी कई बातें बताईं.

मलाइका ने बताया कि 'प्रेग्नेंसी के वक्त भी उन्होंने कार्य करना नहीं छोड़ा व डिलीवरी के 40 दिन बाद ही कार्य पर जाना प्रारम्भ कर दिया था.' इस बारे में बताते हुए कहा, 'मैंने प्रेग्नेंसी से पहले भी कार्य किया, उन दौरान भी कार्य किया व डिलीवरी के 40 दिन बाद ही कार्य करना प्रारम्भ कर दिया था. मैंने अपने बच्चे के लिए 40 दिन का ऑफ लिया था, क्योंकि मेरी मम्मी ऐसी थीं कि नहीं तुम्हें करना पड़ेगा. इसके 40 दिन बाद ही मैंने इंडस्ट्री में शूटिंग प्रारम्भ कर दी थी.' बता दें कि मलाइका ने अपने करियर की शुरूआत की एक वीडियो जॉकी के रूप में की थी. उसके बाद मलाइका ने फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया, जहां उन्होंने कई हिट गाने दिए.