Honda City के इस मॉडल को टेस्टिंग के दौरान किया गया स्पॉट

 Honda City के इस मॉडल को टेस्टिंग के दौरान किया गया स्पॉट

Honda अपनी पॉपुलर कार honda city का नया अवतार बाजार में पेश करने वाला है. अभी Honda City के इस मॉडल की टेस्टिंग चल रही है व इसी दौरान इस कार को स्पॉट किया गया है. कार के इस नये मॉडल को में कई सारे परिवर्तन किए गए हैं जिन्हें लीक हुई तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है. आने वाली नयी Honda City मौजूदा फोर्थ-जनरेशन मॉडल को रिप्लेस करेगी.

Image result for honda city

अभी बाजार में Honda City का जो मॉडल बिक रहा है उसे वर्ष 2014 में लॉन्च किया गया था व तब से लेकर अब तक इसमें कोई बड़ा परिवर्तन नहीं किया गया है. अब बाजार में होंडा सिटी का जो नया मॉडल पेश होने वाला है वो मौजूदा कार से कहीं ज्यादा लंबा होगा साथ ही इसके फ्रंट में परिवर्तन किया गया है व इस कार को स्पोर्टी लुक देने की प्रयास की गयी है.

दरअसल टेस्टड्राइव के दौरान कैमोफ्लाज होने की वजह से कार का लुक अच्छा दिख पाया लेकिन इसके फ्रंट पोर्शन के बदलावों को आप देख सकते हैं. जानकारी के मुताबिक़ इस कार में रैपराउंड एलईडी हेडलैम्प, मोटी क्रोम स्ट्रिप के साथ चौड़ी ग्रिल व सेंटर में होंडा का एक बड़ा बैज दिया गया है.

फ्रंट लुक के बाद अब इस कार के रियर लुक की बात करें तो इसकी टेल लाइट्स में परिवर्तन किया गया है क्योंकि टेस्ट रन के दौरान इसे छिपाने की प्रयास की गयी है ऐसे में साफ हो गया है कि इस कार की टेल रोशनी मौजूदा कार से अलग हो सकती है. इस कार जो थाईलैंड में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है.

इंजन

जानकारी के मुताबिक़ इस कार का इंजन माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस होगा. साथ ही ये इंजन डीजल व पेट्रोल दोनों की वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा. इसके अतिरिक्त इस इंजन को बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के हिसाब से बनाया जाएगा. इस इंजन के डीजल वैरिएंट में आपको ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिल सकता है.