जन्म के समय से ही सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए तैमुर की इस लिस्ट में शामिल हुआ यह शख्स

 जन्म के समय से ही सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए  तैमुर की इस लिस्ट में शामिल हुआ यह शख्स

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर जन्म के समय से ही सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं. तैमूर की क्यूटनेस के लाखों लोग दीवाने हैं. अब तैमूर की फैन लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है.

तैमूर के फैन हैं सुनील ग्रोवर- दरअसल तैमूर के दीवानों में की लिस्ट में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का नाम जुड़ गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील तैमूर की तारीफ करते नहीं थक रहे थे.

तैमूर पैदायशी स्टार हैं- सुनील ग्रोवर- इंटरव्यू में सुनील ने कहा कि "तैमूर स्टार है, वो पैदायशी स्टार है, सुपरस्टार है." तैमूर के लिए लोगों में दीवानगी ऐसी है कि मार्केट में उनके नाम के सॉफ्ट टॉयज और कुकीज उपलब्ध हैं. वैसे इन दिनों तैमूर पैरेंट्स के साथ टक्सनी में वैकेशन पर हैं. कपल की बेटे संग हॉलिडे की तस्वीरें सामने आई हैं. जहां सैफ-करीना अपने लाडले तैमूर संग फोटो पोज देते हुए नजर आए थे.

फिल्म भारत में सलमान संग किया काम- अगर सुनील के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में वो लीड रोल में दिखाई दिए. इस फिल्म सुनील सलमान के दोस्त के रोल में हैं. सुनील और सलमान की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है.

कपिल के शो में फैंस को वापस लौटने का इंतजार- फिलहाल फैंस को सुनील के कपिल शर्मा शो में वापस लौटने का इंतजार है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि भगवान जाने वो कब कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे