इस एक्टर पर लगा दूसरी स्त्रियों से नाजायज संबंध होने का आरोप, कुरान हाथ पर हाथ रखकर दिए इन सवालों के जवाब

इस एक्टर पर लगा दूसरी स्त्रियों से नाजायज संबंध होने का आरोप, कुरान हाथ पर हाथ रखकर दिए इन सवालों के जवाब

एक एक्टर पर उसकी पत्नी ने दूसरी स्त्रियों से नाजायज संबंधों होने का आरोप लगाया है. पत्नी ने दावा किया है कि उसने एक्टर को रंगे हाथों पकड़ा है. इसके जवाब में एक्टर ने एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें कुरान हाथ में रखकर अपना पक्ष रखा व सवालों के जवाब दिए.

Image result for हां बात पाक के एक्टर मोहसिन अब्बास हैदर

यहां बात पाक के एक्टर मोहसिन अब्बास हैदर की हो रही है. उनकी पत्नी ने एक फेसबुक पोस्ट कर मोहसिन पर दूसरी स्त्रियों के साथ नाजायज संबंध होने के आरोप लगाए हैं.मोहसिन की पत्नी फातिमा सोहेल ने अपनी पोस्ट में बोला है कि जब वह अस्पताल में प्रसव पीड़ा से गुजर रही थी तब मोहसिन दूसरी महिला के साथ रंगरलियां मना रहा था.

इन आरोपों का जवाब देने के लिए मोहसिन ने एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाई. इस दौरान मोहसिन कुरान हाथ में लेकर आए. सारे समय उनका एक हाथ कुरान पर ही रहा. उनका बोलना था कि विवाह होने के साथ ही उनकी पत्नी से अनबन होना प्रारम्भ हो गई थी. दोनों ने तलाक के लिए सहमति कर ली थी. इसी बीच पत्नी गर्भवती हो गई. बाद में तलाक का विचार त्याग दिया.बच्चा होने के बाद भी दशा अच्छा नहीं हुए. इस कारण अब कानून व मजहब के अनुसार दूसरी विवाह करना चाहता हूं. लेकिन फातिमा ना तो तलाक ले रही हैं व ना ही उनके साथ रह रही हैं.

मोहसिन का आरोप है कि फातिमा उन्हें फंसाने के लिए योजनाबद्ध ढंग से षडयंत्र कर रही है. उनका बोलना है कि फातिमा के पास उनके सोशल अकाउंट के पासवर्ड हैं व उनकी तरफ से जवाब भी वही दे रही हैं.फिलहाल मोहसनि व फातिमा के तलाक का मुद्दा पेचीदा होता जा रहा है. दोनों ओर से आरोपों की झड़ी लगाई जा रही है.