ford की सब-कॉम्पैक्ट suv Ford Ecosport की कीमत में हुआ ये बड़ा परिवर्तन

ford की सब-कॉम्पैक्ट suv Ford Ecosport की कीमत में हुआ ये बड़ा परिवर्तन

ford की सब-कॉम्पैक्ट suv Ford Ecosport के दाम में 57 हजार रुपये की कटौती की गई है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि हाल ही में कंपनी ने इकोस्पोर्ट का थंडर एडिशन लॉन्च किया था व इस दौरान कंपनी की तरफ से सब-कॉम्पैक्ट SUV की पूरी रेंज की नयी कीमतों की घोषणा की गई है. कीमतों में कटौती के बाद अब इकोस्पोर्ट की शुरुआती मूल्य 7.69 लाख रुपये हो गई है, जबकि पहले शुरुआती मूल्य 7.83 लाख रुपये थी.

आपको बता दें कि फोर्ड ने अपने इकोस्पोर्ट के डीजल इंजन वाले टॉप वैरिएंट 'S' मॉडल की मूल्य में 57 हजार रुपये की कटौती की है. वहीं पेट्रोल इंजन वाले Trend वेरियंट की मूल्य में महज 8 हजार रुपये की कटौती हुई है. एसयूवी के पेट्रोल इंजन वाले टॉप वेरियंट 'S' की मूल्य में 55 हजार रुपये की कटौती की गई है. इसके साथ ही कंपनी ने इकोस्पोर्ट के डीजल इंजन वाले टाइटेनियम व टाइटेनियम प्लस की मूल्य भी 37 हजार रुपये कम की है.

वहीं बात करें पेट्रोल इंजन वाले बेस वेरियंट ऐम्बिएंट की तो कंपनी ने इस वैरिएंट की मूल्य में 14 हजार व पेट्रोल इंजन ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाले टाइटेनियन प्लस वैरिएंट की मूल्य 29 हजार रुपये की कटौती की है.

इंजन

फोर्ड इकोस्पोर्ट में तीन इंजन का ऑप्शन मिलता है जिनमें 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन, 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन व 1.5-लीटर टर्बो डीजल इंजन शामिल हैं. 1.5-लीटर वाले पेट्रोल वडीजल इंजन में 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है. वहीं 1.5-लीटर वाले पेट्रोल इंजन में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी है. 1.0-लीटर वालर टर्बो पेट्रोल इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है.