कैरेबियाई देश में जिस एडवरटाईजमेंट को फिल्माना है उसके लिए वह सुब्रमण्यम से सम्पर्क करें : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड

 कैरेबियाई देश में जिस एडवरटाईजमेंट को फिल्माना है उसके लिए वह सुब्रमण्यम से सम्पर्क करें : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड

भारतीय टीम के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम (Sunil Subramaniam) 2018 में ऑस्ट्रेलिया में अपने बेकार के व्यवहार के बाद बेशक बच गए हों, लेकिन वेस्टइंडीज में अपने व्यवहार के दोहराव के कारण अब वह संकट में हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उच्चायोग को बोला था कि कैरेबियाई देश में जिस एडवरटाईजमेंट को फिल्माना है उसके लिए वह सुब्रमण्यम से सम्पर्क करें। जब त्रिनिदाद एंड टोबैगो (Trinidad and Tobago) में उपस्थित भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों ने सुब्रमण्यम से सम्पर्क किया तो उन्होंने अधिकारियों को तवज्जो नहीं दी।

Image result for भारतीय टीम के मैनेजर

बीसीसीआई (BCCI) के एक कार्यकारी ने बोला कि पहले इस तरह की हरकतों को नजरअंदाज किया गया। इसी कारण यह स्थिति बनी है। उन्होंने बोला कि अगर बात उच्चायोग की नहीं होती व सीओए के मुखिया विनोद राय पर आंच नहीं आती तो इस बार भी इस घटना को नजरअंदाज किया जाता।

उन्होंने कहा, ‘पहले इस तरह की हरकतें हुई थीं, लेकिन उन्हें नजरअंदाज किया गया। इसी कारण उनका हौसला बढ़ा है। अब राय तक बात आ गई है तो कार्रवाई की जा सकती है। ’ दुनिया कप के दौरान भी बोर्ड के ऑफिसर उनके व्यवहार से खुश नहीं थे।

इस ऑफिसर ने कहा, ‘जिस किसी ने भी टीम मैनेजर सुब्रमण्यम से बात की वह उनके व्यवहार से बेहद निराश हुआ। अपने दोस्तों के लिए टिकट व पास इकट्ठे करना उनकी अहमियतहै व अपने पद की जिम्मेदारी निभाना उसके बाद आता है। ’