एली अवराम जल्द ही इस फेमस भोजपुरी गाने पर ठुमके लगती हुईं आएंगी नजर

एली अवराम जल्द ही इस  फेमस भोजपुरी गाने पर ठुमके लगती हुईं आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम जल्दी ही आप सभी को एक फेमस भोजपुरी गाने पर ठुमके लगती हुईं नजर आएंगी। वैसे फिल्मों में उन्हें कई बार ठुमके लगाते देखा गया है। इसके बाद उन्हें फिल्म मिली है जिसमें उन्हें फिर हॉट डांस करते देखा जायेगा। आइये आपको बता देते हैं कौनसी फिल्म है।

Related image

दरअसल एली अवराम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा व एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में भोजपुरी गाने पर डांस करेगी, जिसमें सिद्धार्थ व एली के बीच की नोक झोक को दिखाया जाएगा। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, एली अवराम एक्टर सिद्धार्थ का साथ उनके फिल्म में परिचय से जुड़े एक स्कवीन में देगी। एक्ट्रेस एली भोजपुरी के फेमस गाने 'काशी हिले पटना हिले' के रिक्रिएट वर्जन पर डांस करती नजर आएंगी। इसके पहले उन्हें 'छम्मा छम्मा' के रीमिक्स वर्ज़न में देखा जायेगा।

फिल्म के उत्तर प्रदेश शेड्यूल के दौरान गाने की शूटिंग हो चुकी हैं। यह पूरी फिल्म बिहार के सेट पर आधारित है ऐसे में एकता कपूर को लगा कि दोबारा से लोकल गाने को रिक्रिएट करना बेहतरीन रहेगा। यह गाना बेहद ही मजेदार होगा जिसमें एली व सिद्धार्थ के बीच की नोक झोक को दिखाया जाएगा। सोर्स की माने तो गाने का टाइटल 'यूपी हिले' होगा। जबरिया जोड़ी’ फिल्म को पहले 12 जुलाई को रिलीज किया जाना था, लेकिन मेकर्स अब इसे 2 अगस्त को रिलीज करने वाले हैं।