दूल्हन ने दूल्हे के साथ नहीं बल्कि कुत्ते के साथ किया फ्लोर पर डांस, 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा विडियो

 दूल्हन ने दूल्हे के साथ नहीं बल्कि कुत्ते के साथ किया फ्लोर पर डांस, 90 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा विडियो

शादी के मौके पर हर कोई डांस करता है. चाहे वो विवाह में शामिल होने वाले अतिथि हों या दुल्हा-दुल्हन. लेकिन ये डांस व शादियों के डांस से बिल्कुल अलग है. इसमें दूल्हन-दूल्हे के साथ नहीं बल्कि कुत्ते के साथ फ्लोर पर डांस कर रही है. डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Image result for दुल्हन ने कुत्ते के साथ किया फ्लोर पर डांस

दरअसल, सेलिब्रिटी डॉग ट्रेनर सारा कार्सन डिवाइन ने हाल ही में अपने साथी ट्रेनर जॉन डिवाइन के साथ विवाह कर ली व इसके बाद उन्होंने अपने 7 वर्ष के प्यारे कुत्ते के साथ जमकर डांस किया. सारा ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. वीडियो में सारा व उनका डॉग फ्री स्टाइल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस मौके पर कई सारे लोग भी उपस्थित थें. डांस के दौरान जब सारा ने अपने हाथों का एक रिंग बनाया तो उनका डॉग उसके बीच से कूद गया. कुत्ता कई बार सारा के ऊपर चढ़कर अपनी कला का इजहार करता रहा.

शादी में डांस के वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा- 'आज एक बड़ा दिन है. मैं बहुत खुश हूं कि ज़िंदगी के सफर में यह हीरो मेरे साथ रहा. हमने साथ में एक शानदार शाम बिताई.'

वीडियो शेयर करने के बाद 90 लाख से ज्यादा लोगों तक वीडियो पहुंच गया. साथ ही वीडियो के नीचे कमेंट की भी बाढ़ सी आ गई. सारा ने डेली मेल को बताया, 'मैंने बड़ी व भारी भरकमड्रेस पहन रखी थी व इस वजह से मैं बहुत ज्यादा नर्वस भी थी. हमने वेडिंग परफॉरमेंस की प्रेक्टिस नहीं की थी व इसलिए मुझे कोई आईडिया भी नहीं था.' सारा ने बताया कि उन्होंने 'अमेरिका गॉट टैलेंट', टेलीविजन शो व लाइव स्टेज पर अपने डॉग के साथ कई सारे परफॉरमेंस दिए हैं.