इस कारण से जिमनास्ट की स्टार प्लेयर बन गयीं एक पोर्न स्टार, आप भी जाने

इस कारण से जिमनास्ट की स्टार प्लेयर बन गयीं एक पोर्न स्टार, आप भी जाने

जब भी कोई खिलाड़ी अपने खेल व प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करता है तो करोड़ों लोग उसे दिल में बसा लेते हैं. जब उस खिलाड़ी की सफलता चरम पर होती है तो उसके चाहने वाले उसे सर आंखों पर रखते हैं. किन्तु जैसे ही उसका प्रदर्शन कमज़ोर पड़ने लगता है तो लोग उसे भूल जाते हैं. ऐसी ही कहानी डच जिमनास्ट वेरोना वैन डे लेउर की है.Image result for वेरोना वैन डे लेउर

2011 में वेरोना की जीवन उस समय पूरी तरह से बदल गई जब उन्हें ब्लैकमैलिंग व एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के कारण 72 दिनों के लिए कारागार जाना पड़ा. इस सब से उनकी मानसिक हालत भी बिगड़ गई. वेरोना के घरवालों ने भी साथ छोड़ दिया. उन्हें घर से निकाल दिया गया. यहां तक कि घर का लॉक बदल डाला, जिसके कारण से वो सड़क पर आ गईं. खबरों की मानें तो दो साल उन्होंने अपनी कार में ही सो कर बिताया. कठिन समय में वेरोना का साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड ने दिया. वेरोना ने बताया कि जब तक ब्वॉयफ्रेंड के पास पैसे थे समय कटता गया. किन्तु उसके बाद विवशता में मेरे पास पोर्न फ़िल्मों की ओर जाने के अतिरिक्त कोई रास्ता नहीं बचा था.

हालांकि वेरोना बताती हैं कि वो टिपिकल पोर्न अभिनेत्रियों की तरह नहीं है. बकौल वेरोना 'मैं पोर्न वीडियो या तो अकेले बनाती हूं या फिर सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ. उन्होंने बोला मैं अब इसे नौकरी के जैसे मानती हूं व मैं इससे खुश हूं.