पारिवारिक झगड़े के चलते एक विवाहिता ने जहर खाकर दे दी अपनी जान

पारिवारिक झगड़े के चलते एक विवाहिता ने जहर खाकर दे दी अपनी जान

पारिवारिक झगड़े के चलते एक विवाहिता ने जहर खाकर जान दे दी. घटना सिरसा के रामनगरिया की है. जहां पारिवारिक झगड़े में महिला ने जहर खा लिया. इस दौरान उसके पिता ससुराल लेने के लिए गए हुए थे. महिला को सिरसा और हिसार अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस ने पिता की शिकायत पर मृतका के पति व सास पर मुद्दा पंजीकृत कर लिया है.

Image result for महिला चिकित्सक को प्रेम के जाल में फंसा क

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम

जानकारी के अनुसार हिसार के मनफूल नगर के रहने वाले शिकायतकर्ता वेदप्रकाश ने बताया कि 2005 में उन्होंने अपनी बेटी पूनम की विवाह सिरसा के रामनगरिया वासी सुभाष से की थी. दोनों के 2 बच्चे भी हैं. लेकिन पिछले बहुत ज्यादा समय से उसकी बेटी के साथ झगड़ा होता था. करीब 10 से 15 बार झगड़े के चलते पंचायत भी हो चुकी थी.

पति व सास ने किया झगड़ा

इसी के साथ बुधवार को उसकी बेटी ने उसके पास फोन किया व बोला कि वह उसे आकर ले जाए. उसे ससुरालवालों ने परेशान कर रखा है. वेदप्रकाश बेटी को लेने के लिए सिरसा पहुंच गए. इस दौरान फिर से पति व सास ने झगड़ा प्रारम्भ कर दिया. वह बेटी को समझाकर कमरे से बाहर आ गए. तभी उसकी बेटी ने जहर खा लिया व बाहर आकर उल्टियां करने लगी.आनन-फानन में वे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से उसे हिसार रेफर कर दिया गया. हिसार उपचार के दौरान बुधवार व गुरुवार की दरमियानी रात 12 बजे डॉक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया.